आज़म ख़ान की पैरोल पर रिहाई को लेकर सपाइयों ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन

रामपुर,टांडा(मो. शाह नबी)
सपा के नगर अध्यक्ष व सैदनगर भूमि विकास बैंक के पूर्व चेयरमैन हाजी मो0 जमील के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद मो0 आज़म खां व अब्दुल्ला आज़म को कोरोना काल मे पैरोल के आधार पर जेल से रिहा किये जाने के संबंध में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।
पत्र में कहा गया है कि आज़म खां एक बेहतरीन सोच और उम्दा खयाल के मालिक हैं। चूँकि ज़िला रामपुर में आला तालीम का कोई बंदोबस्त नहीं था, जिसकी कमी यहाँ की नस्लों के मुस्तकबिल को खोखला कर रही थी। आज़म खां ने फ़क़त इसको समझा ही नहीं, बल्कि इसे बेहद संजीदगी से लिया और उनकी रात-दिन की अथक मेहनत और प्रयास से मौलाना मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के नाम से एक बेहतरीन तालीमी इदारा वुजूद में आया।
जिसकी लोगों ने जमकर सराहना की। तालीम की मुखालिफ सत्तारूढ़ सरकार बीजेपी ने आज़म खां की तारीफ से नाखुश और खफा होकर रंजिशन बेबुनियाद और फर्जी मुकदमों में फंसाकर उन्हें जेल में डाल दिया।
गुज़रे दिनों से मो0 आज़म खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म खां कोरोना से संक्रमित हैं।
जिनका इलाज लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में चल रहा है,चूँकि आज़म खाँ सीनियर सिटिज़न के दर्जे में आते हैं और वर्तमान में हमारा मुल्क कोरोना जैसी खतरनाक महामारी की जद में है। इसी को ध्यान में रखते हुए सपा कार्यकर्ता राज्यपाल से आज़म खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म को कोरोना काल मे पैरोल के आधार पर जेल से रिहा किये जाने की माँग करते हैं।
इस दौरान अभिभावक संघ के अध्यक्ष रहे मो0 शरीफ, नाज़िम अली खां, हाजी बाबू,महमूद अली नायक,रईस सैफी, अ0 रहमान, जुल्फकार,अकबर अली, खुर्शीद अहमद एडवोकेट, रिवायत अली, चंद्रपाल सैनी, लियाक़त नवाज़, महबूब अली व ऋषिपाल सहित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here