ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी का निधन

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी का निधन

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

नई दिल्ली
बड़े धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी का निधन हो गया है। वली रहमानी को शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने कुछ दिन पहले कोरोना वैक्सीन भी लगवाई थी। उनके निधन से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गयी।
मौलाना वली रहमानी बिहार, उड़ीसा व झारखंड के इमारत-ए-शरिया, अमीर-ए-शरियत के तौर पर अपनी जिम्मेदारियां दे रहे थे।
ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि जनरल मौलाना वली रहमानी साहब का इंतेकाल हो गया है। यह पूरे मुस्लिम समाज के लिए एक कभी न पूरा होने वाले नुकसान है। सभी मुसलमानों से दुआ और सब्र की अपील की। हकीकत में हम अल्लाह के हैं और उसी की ओर हम लौटते हैं।


इससे थोड़ी देर पहले ही बोर्ड के ट्विटर हैंडल से बताया गया था कि मौलाना सैयद मोहम्मद वली रहमानी आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी स्थिति में सुधार नही है। सभी से दुआ कि अपील है। अल्लाह उन्हें पूरी तरह शिफ़ा दे।


हिन्द न्यूज़ समूह के सम्पादक एवं दिल्ली उर्दू गवर्निंग काउंसिल के सदस्य अब्दुल माजिद निज़ामी ने मौलाना रहमानी के निधन और शोक व्यक्त किया है।
माजिद निज़ामी ने सोशल मीडिया पर लिखा


“अभी अभी दुःखद ख़बर मिली है कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी हज़रत मौलाना वली रहमानी साहब का इन्तिक़ाल हो गया है।
अल्लाह मरहूम को जन्नत नसीब करे। आमीन “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here