गोदाम से फलों की पेटी चुराते हुए सिपाही कैमरे में हुआ क़ैद,एसपी ने किया निलंबित

बिजनौर
बिजनौर में सिपाही द्वारा खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहाँ पर रक्षक ने ही भक्षक की भूमिका निभाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। सिपाही की वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गई। जिस कारण वह पकड़ा गया। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


पीर की चुंगी के निकट मोहल्ला अफगनान निवासी कफील अहमद का फल गोदाम है। इसमें चौकीदार भी सोया हुआ था।
नहटौर थाने में तैनात सिपाही दिनेश चाहल अपने साथी के साथ रात को गश्त कर रहा था। बृहस्पतिवार की सुबह करीब तीन बजे सिपाही फल गोदाम में पहुँच गया। वह गोदाम से सेब व खजूर की पेटी उठाकर ले गया। लेकिन दूसरों को सीसीटीवी में ढूँढने वाला पेटी उठाते समय खुद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सुबह को पेटी गायब होने पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो सिपाही की करतूत देख कर सब भौचक्के रह गए। 
बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की सुबह को आरोपी सिपाही को घर जाना था। घर ले जाने के लिए ही वह फल गोदाम से सेब व खजूर की पेटी उठाकर ले आया था। उसकी वीडियो वायरल होने पर एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

पहले भी विवाद में रहा है सिपाही

निलंबित सिपाही का विवादों से पुराना नाता रहा है। आरोपित सिपाही ने करीब एक माह पूर्व गांव कासमपुर लेखराज के सट्टा माफिया से मिलीभगत करके संविदा सफाई कर्मचारी अर्जुन सिंह को थाने में लाकर पीटा था। यह मामला भी सुर्खियों में रहा था। सफाई कर्मचारी ने उसके खिलाफ थाने में तहरीर भी दी थी। कार्रवाई की मांग को लेकर नगर पालिका सफाई कर्मचारी हड़ताल पर भी पहुंच गए थे।
पुलिस ने उस समय आरोपित सिपाही को क्यूआरटी धामपुर में ड्यूटी के लिए भेज दिया था। पांच दिन पूर्व ही वह धामपुर से नहटौर थाने आया था। यहाँ पर भी उसने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देकर पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here