छत्तीसगढ़ के बाद मध्य प्रदेश में भी हुआ थप्पड़ कांड,महिला अधिकारी ने घर में जा रहे युवक को मारा थप्पड़

शमशाद रज़ा अंसारी
शाजापुर
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में कलेक्टर द्वारा किए गये थप्पड़ कांड का शोर अभी थमा भी नहीं था कि अब मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में भी ऐसा ही थप्पड़ कांड गूंज रहा है। यहां महिला प्रशासनिक अधिकारी ने एक दुकानदार के थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। शाजापुर एडीएम मंजूषा विक्रांत राय लॉकडाउन के पालन करवाने के लिए सड़क पर निकलीं और एक जूता चप्पल व्यवसाई को उसकी दुकान खोलने पर थप्पड़ मार दिया। शाजापुर का यह मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और प्रशासन का अमला नगर की स्थिति का जायजा लेने निकला था। उसी दौरान वहां पर एक दुकान खुली मिली। वहां से निकल रहे एक लड़के को महिला प्रशासनिक अधिकारी ने कुछ कहते हुए सार्वजनिक तौर पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने भी उसे लाठी से मारने का प्रयास किया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


इस मामले को लेकर जब थप्पड़ खाने वाले युवक से बात की गई तो पता चला कि अब्दुल हफीज नाम का यह युवक मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था। वह नमाज पढ़ कर आने के बाद अपने घर में जा रहा था, जिसमें बाहर जूते चप्पल की दुकान भी है। युवक के जाते ही कुछ पुलिस वाले दुकान की शटर उठाकर अंदर घुस गए और अंदर उसे पुलिस वालों ने एक डंडा मारा, उसके बाद वह बाहर आया तो एडीएम मंजूषा राय ने भी उसको थप्पड़ मार दिया। मामले के बाद अब्दुल हफीज काफी डरा हुआ है एवं किसी से बात करने को भी तैयार नहीं है।
 अब्दुल हफीज का कहना है कि हम भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, लेकिन दुकान में से ही घर का रास्ता होना कोई गुनाह है क्या।
वहीं दूसरी ओर लगातार प्रयास के बाद भी एडीएम मंजूषा राय प्रतिक्रिया के लिए सामने नहीं आ रही हैं।
प्रशासन मामले की जांच में जुट गया है।
आपको बता दें कि इससे पहले छत्तासीगढ़ के सूरजपुर के डीएम रणबीर शर्मा का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया था। उन्होंने युवक का मोबाइल भी तोड़ दिया था। बाद में सरकार ने युवक को नया मोबाइल दिया और डीएम को तत्काल प्रभाव से जिले से हटा दिया गया। इसके अलावा सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया था। वे लॉकडाउन मेंं बाहर निकलने पर एक युवक को बीच रास्ते पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here