पूजा हेगड़े ‘राधेश्याम’ में देंगी ‘मजबूत परफॉर्मेंस’

भारतीय अभिनेत्री, पूजा हेगड़े देश की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके पास विभिन्न सिनेमा से फिल्मों की एक श्रृंखला है। ऐसी ही एक फिल्म ‘राधे श्याम’ है जो बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया रिलीज़ में से एक है और हमारे पास एक दिलचस्प अपडेट है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “राधे श्याम में पूजा की अहम भूमिका है जो वास्तव में अपने दमदार अभिनय से सभी को प्रभावित करने वाली है। उन्होंने हमेशा हमें अपने लुक से प्रभावित किया है लेकिन इस फिल्म ने उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में अपनी वास्तविक क्षमता दिखाने और अपने करैक्टर को अधिक बेहतर से पेश करने का मौका दिया है, इसलिए यह निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक ट्रीट होने वाली है।”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इससे पहले, पूजा हेगड़े के फिल्म के सह-कलाकार, प्रभास भी उनकी परफॉर्मेंस से सुपर प्रभावित नज़र आये थे। एक सूत्र ने पहले खुलासा किया था कि,”प्रभास ने टीम के कुछ अन्य सदस्यों के साथ, हाल ही में राधे श्याम की एक कॉपी देखी और वह पूजा के काम से बहुत खुश थे। वह बस उनकी प्रशंसा करते रहे, यह बताते हुए कि उनकी परफॉर्मेंस कितना शानदार थी और कैसे उनके सीन निखरकर सामने आए हैं।”

अखिल भारतीय अभिनेत्री के पास देश भर से कई फिल्में हैं, जिनमें सलमान खान के साथ उनकी अगली फ़िल्म, रणवीर सिंह के साथ सर्कस, थलपति विजय के साथ बीस्ट, चिरंजीवी के साथ आचार्य और राम चरण के साथ-साथ राधे श्याम के अलावा मोस्ट एलिजिबल बैचलर शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here