भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान अनुचित, अतार्किक और अवैज्ञानिक: कुँवर दानिश अली

नई दिल्ली
अमरोहा सांसद कुँवर दानिश अली ने भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान को परेशान करने वाला अनुचित, अतार्किक और अवैज्ञानिक बताया है।
ट्वीटर पर प्रज्ञा ठाकुर को निशाना बनाते हुये दानिश अली ने कहा कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने हमारी ज़िंदगी को बुरी तरह से तबाह- बर्बाद कर दिया है। हर दिन हजारों भारतीय इस घातक वायरस के कारण मौत के मुँह में जा रहे हैं। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के एक बयान के अनुसार, कल हमने कोविड से लड़ते हुए 50 और डॉक्टरों को खो दिया। खबर काफी परेशान करने वाली है। हालाँकि, जो अधिक परेशान करने वाला है, वह भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का अनुचित, अतार्किक और अवैज्ञानिक बयान है कि गोमूत्र पीने से वह कोविड -19 से बची हुई हैं। यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण बयान है जो अंततः लोगों को टीकाकरण से हतोत्साहित करेगा और अधिक गहरे संकट को न्योता देगा। इससे ज़्यादा मौतें एवं तबाही भारत अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता।


आपको बता दें कि अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल के एक कार्यक्रम में कोरोना को लेकर बयान दिया था कि रोज़ाना गौमूत्र का अर्क लेने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर हो जाता है। मैं खुद भी गौमूत्र अर्क लेती हूँ, इसलिए मुझे अभी तक कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ी और ना ही मुझे अभी तक कोरोना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here