मकान से लगातार निकल रहे कीड़ों का राज जानने के लिए खुदाई की तो निकले नरकंकाल

हरियाणा
हरियाणा के पानीपत में बबैल रोड पर शिव नगर के एक घर में लगातार निकल रहे कीड़ों की वजह जानने के लिए खुदाई की गई तो कुछ फिट पर ही नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। मजदूरों द्वारा करीब तीन फीट खुदाई करने पर ही एक कंकाल मिला। कंकाल देखकर घबराये मजदूरों ने शोर मचा दिया। थोड़ी और खुदाई हुई तो वहां पर दो और कंकाल मिल गए।
मकान में काम कर रहे मजदूरों और मिस्त्रियों ने पुलिस के कंट्रोल नंबर 112 पर काल करके कंकाल मिलने की सूचना दी। सूचना मिलने पर पहले तो संबंधित चौकी से पुलिस पहुंची। मामला गंभीर देख डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स अपनी टीम के साथ पहुंचे। पहले तो आदेश से पूछताछ की गई।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


सतीश वत्स ने कहा कि मकान मालिक आदेश ने पूछताछ में बताया है कि उसने ढाई साल पहले मकान खरीदा था। इससे पहले भी यह मकान दो से तीन बार बिक चुका है। अब सभी मालिकों से पूछताछ की जाएगी।
मकान मालिक आदेश कुमार ने बताया कि उन्होंने ढाई साल पहले यह घर खरीदा था। उनका घर सड़क से काफी नीचे हो गया था। घर को ऊंचा उठवाने के लिए निर्माण शुरू कराया गया। घर के एक कोने से कीड़े निकलते रहते थे। तब किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया था। जब मकान का निर्माण कराया जाने लगाया तो यह पता लगाने के लिए कि यहां पर कीड़े क्यों निकलते हैं, वहां पर खुदाई कराई गई। आदेश का कहना है कि ऐसा इसलिए कराया ताकि भविष्य में वे कीड़ों से परेशान न हों। उन्हें क्या पता था कि यहां पर कंकाल होंगे। अगर पता होता तो मकान लेते ही नहीं।

गत वर्ष भी अक्टूबर में पानीपत में मिला था कंकाल

हरियाणा के पानीपत शहर में गत वर्ष अक्टूबर में भी एक घर से नर कंकाल मिला था। जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया था। वह कंकाल टेक्नीशियन हरबीर सिंह का था जो 18 माह से लापता था। इस वारदात को अंजाम ठीक उसी तरह से दिया गया था, जैसा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में दिखाई दिया था। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। इसके बाद शव को घर में ही गड्ढ़ा खोदकर दफना दिया। जिसके ऊपर एक सीमेंट के स्लैब रख महिला रोज नहाती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here