मानसून की पहली बारिश ने केजरीवाल सरकार के कामों की खोली पोल: चौधरी अनिल कुमार

नई दिल्ली(मुहम्मद अशरफ)
राजधानी दिल्ली में रविवार रात से सोमवार सुबह तक हुई मूसलाधार बारिश से दिल्ली की कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं। इस पर कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दिल्ली में हुई मूसलाधार बारिश से उत्पन्न हालात पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल किया है कि कुछ घंटों की बारिश ने दिल्ली में पानी पानी कर दिया है तो 2 महीने तक चलने वाली बारिश को लेकर सरकार के पास क्या प्लान है।
उन्होंने कहा कि मानसून की पहली बारिश ने ही दिल्ली सरकार की तैयारियों की पोल खोल दी है और यह साफ़ हो गया है कि करोड़ों रुपये के विज्ञापन देने और अपनी राजनीति के लिए सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करने पर केजरीवाल की ज़्यादा नज़र है।
कांग्रेस दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल की हरकतें सत्ता का दुरुपयोग करना और अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए संसाधनों को बर्बाद करने की हैं, जबकि दिल्ली की जनता ने अपार जन समर्थन देकर सत्ता के ज़रिये दिल्ली के हितों की ह़िफ़ाज़त करने के लिए अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को जनादेश दिया था। उन्होंने केजरीवाल से मांग की है कि मानसून में होने वाली आगामी बारिश से निपटने के लिए तुरंत दिल्ली सरकार कोई ठोस योजना तैयार करे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here