योगी सरकार के चार साल बेमिसाल महज एक ड्रामा: पंकज झा

ग़ाज़ियाबाद
आम आदमी पार्टी पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री पंकज झा ने उत्तर प्रदेश सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है।
पंकज झा ने उत्तर प्रदेश सरकार को सभी मुद्दों पर विफल करार देते हुए बताया कि योगी सरकार के द्वारा राजधानी लखनऊ में होर्डिंग और पोस्टर के द्वारा प्रचार प्रसार किया जा रहा है कि योगी सरकार के 4 साल बेमिसाल, लेकिन चार साल सिर्फ भाजपा के रहे हैं। जनता में अपना विश्वास खो चुकी योगी सरकार सभी जनहित के मुद्दों पर विफल रही है। शिक्षा, स्वास्थ,महंगाई या फिर महिला सुरक्षा, हर मुद्दों पर यह सरकार असफल रही है।


पहली बरसात ने ही सरकार के कुकर्मों की पोल खोल कर रख दी है। लखनऊ से ठाकुरगंज की मुख्य सड़क में 20 फीट के गड्ढे ने इस सरकार को घोटाले की सरकार साबित कर दिया है। इसके लिए सरकार के द्वारा एक जांच कमेटी बैठेगी। गड्ढे पर लीपापोती कर मामले को खत्म कर दिया जायेगा।
प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए जमीन खरीदने में घोटाले की बाढ़ आ गई है। लेकिन इस घमंडी सरकार को न तो राम से प्यार है और न ही राम के बच्चों से।
इस मुख्य सड़क पर सभी सुविधाएं भी नदारद हैं। जब सवाल यह आया कि पहली ही बारिश में सड़क कैसे धँस गई तो जवाब आया कि सड़क धँसी नही है, यह तो धरती भाजपा वालों के गलत काम और उनके कर्मों को देख कर शर्मिंदा हो कर धरती मां की गोद में समा गई है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here