राज्यमंत्री सुनील भराला आज शहर भर में विभिन्न जगह हुए वृक्षारोपण कार्यक्रम में पहुँचे

मेरठ(मुह़म्मद अशरफ़)
डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस से प्रदेश व्यापी सेवा संकल्प तथा वृक्षारोपण कार्यक्रमों को तेज गति देते हुए आज मेरठ शहर विधानसभा के अग्रसेन मंडल सहित विभिन्न जगह में उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/ राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने बतौर मुख्य अतिथि पहुंचकर वृक्षारोपण कार्यक्रम को सम्पन्न कराया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अग्रसेन मंडल के भाजपा अध्यक्ष ,सभासद पूनम गुप्ता ,सभासद कालिया तथा ब्रजभूषण गुप्ता और कार्यक्रम के आयोजक तरुण गुप्ता ,आकाश अग्रवाल ने किया उसके उपरांत मेरठ शहर अग्रसेन मण्डल में कोरोला काल में आयी आपदा के कारण से परिवारों में हुई मृत्यु के बाद ऐसे परिवारों में जाकर राज्यमंत्री सुनील भराला ने दुख साझा किया। साथ ही परिवारों में श्रम कल्याण परिषद की योजनाओं का लाभ देने के लिए निर्देश दिए। इस दौरान उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के सदस्य राजकुमार कौशिक भी मौजूद रहे। उसके उपरांत जिला चिकित्सा अधिकारी के द्वारा सीएचसी भूड़बराल परतापुर में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा स्वामी विवेकानंद के नाम से वृक्षारोपण किया तथा गाँव दायमपुर प्राइमरी पाठशाला में पहुचकर भी वृक्षारोपण कार्यक्रम प्रधानाध्यापक की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ तथा विद्यालय में गंदगी को देखकर के भड़के राज्यमंत्री सुनील भराला ने तत्काल बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिया यहाँ तत्काल साफ-सफ़ाई कराई जाए। वहीं उसके उपरांत भूड़बराल सीएचसी में वृक्षारोपण कराया गया इस अवसर पर पंडित सुनील भराला, अध्यक्ष राज्यमंत्री श्रम कल्याण परिषद ने बोलते हुए कहा कि जो सीएचसी में वृक्ष लगाए गए हैं वन रक्षकों के द्वारा स्वामी विवेकानंद तथा डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी के नाम से परवरिश किया जाएगा और हम इन वृक्षों को माह में दो बार देखने व देखभाल करने वालो से मिलने का कार्यक्रम भी अवश्य रखेंगे और उनकी देख रेख करेंगे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इस अवसर पर भराला ने कहा कि विपक्ष अपने गिरेबान में झांके जब सपा और बसपा की सरकार हुआ करती थी और लोकतंत्र की हत्या करके जिला पंचायत, ब्लॉक प्रमुख चुनाव कराया कराया जाता था, हमारी सरकार ने निष्पक्षता से चुनाव कराए है, भारतीय जनता पार्टी निष्पक्षता में विश्वास रखती है सपा बसपा कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या कर दी है ,भराला ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद करें और जनता के बीच में सेवा का कार्य करें तो जनता में जो भरोसा खो गया है उसे वापस लाने में समय लगता है और विश्वास जगाना पड़ता है , हम तो सेवासंकल्प के साथ कार्य करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here