सरकारी अस्पताल के सहयोग से आजाद मिन्ना के घर हुआ चिकित्सा शिविर का आयोजन

  • कोरोना महामारी के खात्मे के लिए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं: मास्टर जी रिजवान

हापुड़(सलाई)
ब्लॉक सरसावा के सहयोग से आजाद मिन्ना के घर मोहल्ला खेरा में सोमवार को चिकित्सा शिविर लगाया गया। शिविर में कोरोना वायरस के खात्मे के लिए टीकाकरण किया गया।
शिविर में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अफरोज मिन्ना ने कहा कि कोरोना की घातक महामारी पूरी दुनिया में फैल रही है, जिससे लगातार मौतें हो रही हैं। उन्होंने कहा हमारा देश भी इस घातक महामारी से बहुत ज्यादा प्रभावित है। सरकार ने इसे मिटाने के लिए देशव्यापी टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया है। आज का शिविर इसलिए लगाया गया है ताकि हमारे गाँव सलाई के लोगों को भी टीका लगाया जा सके।


शाहबाज मुन्फैद चौधरी ने कहा कि लगातार कोरोना वायरस की तीसरी लहर आने की भविष्यवाणी की जा रही है। इस लहर से खुद को बचाएं। टीका लगवाना बहुत जरूरी है।
शान मोहम्मद सालीवी ने लोगों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण कार्यक्रम में हिस्सा लें और खुद को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाएं। उन्होंने कहा कि इस समय कई देशों में कोरोना वायरस का एक नया रूप सामने आया है। जिसे कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक बताया जा रहा है। इसलिए हर परिवार को कोरोना की तीसरी लहर का टीका लगवाना चाहिए। इस घातक महामारी को मिटाने के लिए प्रभावी उपाय भी किए जा रहे हैं। इनमें से सबसे अच्छा उपाय टीकाकरण करना है, क्योंकि कोविड-19 को रोकने के लिए टीके सबसे प्रभावी और सुरक्षात्मक उपाय हैं, इसलिए एक राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान है। साथ ही जागरूकता कार्यक्रम इस संबंध में चलाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों का टीकाकरण हो रहा है। जनप्रतिनिधि वैक्सीन ले रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे अपने जीवन की रक्षा के लिए शत-प्रतिशत वैक्सीन लें और कोविड-19 को मिटा दें। इन शख़्सियतों की अपील का लोगों पर काफी अच्छा असर हो रहा है।
कैंप में मेडिकल टीम के अलावा ओवैस चौहान, जुबैर मिन्ना, रेहान मिन्ना, मुंतसिम, अनस मिन्ना, शाहूज जावेद, आकिब जावेद, मुहम्मद मसूग, वाहिद सैफी, अब्दुल कादिर, ओवैस मनसाबी, मास्टर जी रिजवान आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here