सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

जब से दर्शकों ने ट्रेलर में टाइटल ट्रैक राधे का टीज़र सुना है, तब से प्रत्याशा अपने चरम पर है। एक दिन पहले, फिल्म के ज्यूक बॉक्स के साथ गाने का ऑडियो जारी किया गया था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

और अब, सुपर एक्साइटेड फैंस के लिए इंतजार की घड़ी आखिरकार खत्म हो गयी है क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है। साजिद-वाजिद द्वारा रचित और साजिद की आवाज़ में यह एक एंटरटेनर ट्रैक है। वीडियो में सलमान खान और दिशा पटानी को गाने की कुछ प्रभावशाली धुन पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सलमान खान डैपर लुक में नज़र आ रहे हैं और सलमान-दिशा की जोड़ी मुख्य आकर्षण है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

गाने के विसुअल में सलमान खान स्टाइल एंटरटेनमेंट के हर गुण है जो प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बना लेगा। सलमान खान डेसिंग लगने के साथ-साथ आक्रामक नज़र आ रहे हैं। यह ट्रैक फिल्म में सलमान के किरदार राधे को बखूबी पेश करता है।

इससे पहले रिलीज़ हुए गाने जैसे कि सिटी मार और दिल दे दिया पहले से ही चार्ट में सबसे ऊपर अपनी जगह बना चुके हैं और अब, टाइटल ट्रैक भी इसमें शामिल होने के लिए तैयार है।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here