सिल्वेस्टर स्टेलोन के जन्मदिन पर, आइए उनकी इस वीडियो पर एक नज़र डालते है जहाँ वह भारतीय निर्माता साजिद नाडियाडवाला की कर रहे हैं तारीफ

साजिद नाडियाडवाला ने 2009 की फिल्म ‘कम्बख्त इश्क’ में हॉलीवुड के दिग्गज सिल्वेस्टर स्टेलोन के साथ काम किया था। आज उनके जन्मदिन पर आइए इस वीडियो पर नज़र डालते है जहां उन्होंने अपने पसंदीदा भारतीय निर्माता साजिद नाडियाडवाला के लिए ढ़ेर सारी अच्छी बातें कही हैं।

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया पेज पर वीडियो शेयर किया है और लिखते है,”It’s a dream come true working with you sly! Thanks for the kind words and a Very Happy Birthday! Always your Die hard fan and producer.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App
  • #SajidNadiadwala

@officialslystallone

HappyBirthdaySylvesterStallone”

वीडियो में हमें 2009 की शूटिंग के दिनों से साजिद और सिल्वेस्टर द्वारा साझा किए गए कई बीटीएस क्षणों की एक झलक साझा की गई है। सिल्वेस्टर ने भी निर्माता की प्रशंसा करने का कोई मौका नहीं छोड़ा जहाँ वह हमारे प्रिय साजिद नाडियाडवाला के बारे में इतनी प्रशंसा करते है।

‘sly’ के नाम से मशहूर सिल्वेस्टर स्टेलोन एक स्थापित दिग्गज अभिनेता हैं। उनके बारे में कहने के लिए केवल एक अच्छी बात है जिससे हम सभी को सहमत होना होगा कि दोनों आज भी बहुत अच्छे संबंध साझा करते हैं और भाइयों की तरह हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here