नई दिल्लीः जानी मानी एंकर एंव गोदी मीडिया को इस्तीफा देकर यूट्यूब चैनल की शुरुआत करने वालीं साक्षी जोशी और कांग्रेस की नेता अलका लांबा के बीच ट्विटर पर तकरार हो गई है। यह तकरार इस हद तक पहुंची कि कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने एंकर साक्षी जोशी को ब्लाक कर दिया। दरअस्ल अर्नब गोस्वामी के चैट लीक प्रकरण पर साक्षी जोशी ने कांग्रेस की भी आलोचना की थी। जिस पर अलका लांबा ने एंकर साक्षी पर आम आदमी पार्टी का समर्थक होने का आरोप लगा दिया।

अलका लांबा ने कहा कि काँग्रेस के बारे में कुछ यूँ लिख लिख कर कुछ लोग और कुछ परिवार सहित, BJP की बी टीम AAP के लिए रास्ता बनाने की कोशिश में निरंतर लगे रहते हैं- पापी पेट का जो सवाल ठहरा- सत्ता से बिगाड़ेगे तो विज्ञापन कहाँ से पायेगें? पत्रकारिता के नाम पर काँग्रेस को कोसते रहिए – अपनी दुकान चलाते रहिए। इस पर साक्षी जोशी ने पटलवार करते हुए कहा कि अच्छा!तो अब मैं दुकान चलाने वाली हो गई? एक आलोचना खुद की बर्दाश्त नहीं हुई?अपनी ख़ामियाँ दुरुस्त करने की बजाए यहाँ ट्रोल करने की नौबत आ गई आपकी? वैसे AAP से कांग्रेस तक का रास्ता कौन निकालकर आगे बढ़ा था? हम जैसे पहले थे वैसे हैं।मेरे ज़रिए आपका एजेंडा तो कभी नहीं चलेगा याद रखिएगा।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इसके बाद अलका ने कहा कि देखा अपने पर आई तो पूरा परिवार कैसे तड़प उठा, ठीक उसी उसी तरह जब आप काँग्रेस परिवार पर बेवजह सवाल उठाती हैं ना तो काँग्रेस परिवार के सदस्य भी आहत होते हैं – रही बात रास्तों की तो वो आप से बेहतर और कौन जान सकता है,उसमें तो आप मेरी गुरु हैं, दोनों मिलकर लेगे रहिए। इस पर पलटवार करते हुए साक्षी ने कहा कि मैं आपके लेवल तक जाऊँगी नहीं।कहने को तो बहुत कुछ है लेकिन नहीं कहूँगी। सवाल के जवाब पर गोलपोस्ट न बदलें।अर्नब पर सवाल क्यों नहीं कर रही कांग्रेस?  प्रेशर में मान लो PC कर दी कांग्रेस ने तो आपके इन ट्वीट्स की बड़ी छीछालेदार होगी।वैसे फ़र्क़ कहाँ पड़ेगा आपको?मजबूर न करें बोलने को

इसके बाद पूर्व विधायक अलका लांबा ने साक्षी जोशी को ट्विटर पर ब्लाक कर दिया। जिसका स्क्रीन शॉट लगाकर साक्षी जोशी ने लिखा कि अभी तो सिर्फ कहा ही था कि मुँह खोलने पर मजबूर न करें।पिछली बार इनका एजेंडा चलाने से साफ़ मना जो कर दिया था मैंने आज तक भरी पड़ी बैठी थीं लगता है। ऐसे कभी आप कभी कांग्रेस फिर आप फिर कांग्रेस का रास्ता दिमाग में लेकर घूमने वाले ही कांग्रेस का बेड़ा गर्क कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here