‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’ की लेखिका, निर्देशक और अभिनेत्री शेफाली शाह ने अपनी फिल्म को मिल रही सराहना और दर्शकों को उनके प्यार के लिए कहा धन्यवाद

शेफाली शाह के लिए यह सबसे अच्छा समय है। उन्हें हर जगह से प्रशंसा और प्यार मिल रहा है। उनकी पहली निर्देशित फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’, शॉर्ट फिल्म ने न केवल प्रशंसकों और आलोचकों से वाहवाही बटोरी है, बल्कि आलोचकों से भी प्रशंसा प्राप्त की है। लेकिन खास बात यह है कि उनकी शॉर्ट फिल्म ने 10 दिनों में यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है! यह निश्चित रूप से किसी भी डेब्यू निर्देशक के लिए बड़ी उपलब्धि है।

इतना ही नहीं, फिल्म को इसकी मार्मिक और संबंधित कहानी के लिए सरहाया गया है, जिसे शेफाली ने लिखा है और इसे इतनी अच्छी तरह से निर्देशित करने के लिए वह प्रशंसा का पात्र बनी हुई हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म और शेफाली के लिए सराहना की छड़ी लगी हुई है, जिस पर रोमांचित शेफाली शाह साझा करती हैं,”I am overwhelmed with the response and absolute love I’ve received for Happy Birthday Mummyji. Couldn’t have asked for more. And I can’t begin to thank everyone for opening their hearts to a story that came from my heart.”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

साथ ही, विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ह्यूमन में भी शेफाली अपनी भूमिका के लिए खूब चर्चा बटोर रही है। मेडिकल थ्रिलर से उनका फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था। वहीं, फैंस डार्लिंग्स और डॉक्टर जी जैसी मेगा फिल्मों में भी उनका इंतज़ार कर रहे हैं। दिल्ली क्राइम, वास्तविक जीवन अपराध घटना पर आधारित श्रृंखला है, जिसमें शेफाली ने मुख्य किरदार निभाया है और अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया! यह उनके करियर का सबसे अच्छा समय है जहां उन्हें लगातार कुछ बेहतरीन भूमिकाएं मिल रही हैं।

‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’ शेफाली शाह द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है और रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here