नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में तिमारपुर की जनता की बहुत ही महत्वपूर्ण माँगों में से एक DTC बस चलने को भी लेकर थी। स्थानीय विधायक दिलीप पाण्डेय और दिल्ली सरकार के सहयोग से 31 अगस्त सोमवार से रूट संख्या 271 वज़ीराबाद हनुमान चौक से गली नम्बर 5 वज़ीराबाद, बालक राम हॉस्पिटल, ओल्ड सचिवालय, ISBT कश्मीरी गेट, लाल किला, दिल्ली गेट, विवेकानंद मार्ग, पालिक केंद्र, केंद्रीय टर्मिनल (चर्च रोड) तक चलेगी।

स्थानीय विधायक दिलीप पाण्डेय ने हरी झंडी दिखाकर बसों को रवाना किया। उन्होंने स्थानीय जनता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इससे दिल्ली की सार्वजनिक यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने में बहुत मदद मिल रही है। बस चलने से रोज काम पर जाने वाले लोग और यहाँ पर रहने वाले छात्रों को बहुत फायदा होगा। बस चलने से उन्हें यूनिवर्सिटी जाने में भी आसानी जोगी।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि, पिछले कई दशकों से बस न चलने से काफी दिक्कत हो रही थी जिससे यहा के लोगों को आने जाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता था और मजबूरी में उन्हें प्राइवेट वाहनों में सफर करना पड़ता था, जिससे पैसे के साथ-साथ सुरक्षा की भी समस्याओं का सामना करना पड़ता था। विधायक दिलीप पाण्डेय और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बहुत बहुत शुक्रिया जिनके सहयोग से आज हमारे यहां बस की सुविधा मिल पाई है।

रिपोर्ट सोर्स, पीटीआई 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here