पटना (बिहार) : बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली हार के बाद आरजेडी और कांग्रेस के बीच तलवारें खींच गई हैं, आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा तो अब कांग्रेस ने आरजेडी पर पलटवार करते हुए गठबंधन धर्म की नसीहत दी है.

प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि राजद नेता शिवानंद तिवारी पर लगाम लगावें, तेजस्वी यादव, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर गिरिराज सिंह और शाहनवाज हुसैन जैसी भाषा राजद नेता का बोलना हमें स्वीकार नहीं, गठबंधन का धर्म होता है, जिसे सभी पक्षों को पालन करना चाहिए.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बिहार चुनाव में हार के बाद शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी पर कई आरोप लगाए थे, उन्होंने कहा था कि  राहुल की कार्यशैली की वजह से बीजेपी को मदद मिल रही है, कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के लिए बाधा बन गई, कांग्रेस ने 70 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं कीं.

शिवानंद तिवारी ने कहा था कि राहुल गांधी बिहार में केवल तीन दिन के लिए आए, प्रियंका गांधी नहीं आईं क्योंकि वो बिहार से उतना परिचित नहीं थीं, बिहार में चुनाव सरगर्मी तेज थी और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पिकनिक मना रहे थे, क्या पार्टी ऐसे चलती है? कांग्रेस पार्टी जिस तरह से चलाई जा रही है, उससे बीजेपी को फायदा हो रहा है.

इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा था, ‘राहुल गांधी जी के बारे में बिहार में महागठबंधन की घटक पार्टी RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता है, शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज्यादा जानने लगे है, फिर भी कांग्रेस चुप क्यों ?’

ब्यूरो रिपोर्ट, पटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here