पटना (बिहार) कांग्रेस ने सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत मांगी गई एक सूचना के हवाले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनाव नजदीक आते ही घोषणाएं शुरू करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली बार बिहार के लिए की गई सवा लाख करोड़ रुपये के पैकेज से प्रदेश को आजतक कुछ भी नहीं मिला।

कांग्रेस के बिहार प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने कांग्रेस की विधानसभावार ऑन लाइन रैली क्रांति महासम्मेलन में बुधवार को समस्तीपुर जिले के कार्यकर्ता एवं जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में चुनाव आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से चुनावी पैकेज की घोषणा  करना शुरू कर दी है। हाल ही में मुम्बई के आरटीआई कार्यकर्ता के आरटीआई से खुलासा हुआ कि बिहार में प्रधानमंत्री के पिछली चुनावी घोषणा के सवा लाख करोड़ रुपये के पैकेज में एक रुपया भी बिहार को नहीं मिला।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

गोहिल ने सवालिया लहजे में कहा कि यदि प्रधानमंत्री अच्छा काम  कर ही रहें हैं तो देश में कोरोना बेलगाम कैसे हुआ और हजारों लोगों की मौत कैसे हो गयी। उन्होंने कहा कि बिहार परिवर्तन की धरती है और बिहार  के लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है और इसबार मतदान की ताकत से सबक सिखाने को तैयार है।

ब्यूरो रिपोर्ट, पटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here