नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया ने एकतरफा अंदाज में इंडिया को 66 रनों से हराया, ऑस्ट्रेलिया की जीत के नायक बने स्टीव स्मिथ, जिन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज से अलग हटते हुए तूफानी शतक ठोका.

स्मिथ ने महज 62 गेंदों में शतक पूरा किया और इसी के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम 374 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंची, स्मिथ को उनकी जबर्दस्त पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला, अवॉर्ड फंक्शन के दौरान स्मिथ ने बड़ी दिलचस्प बात कही.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

स्मिथ ने बताया कि वो पिछले काफी दिनों से अपनी खोई लय हासिल करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन तीन दिन पहले उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वो सिडनी में शतक ठोकने में कामयाब रहे.

स्मिथ ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिलने के बाद कहा, ‘मैं पिछले कुछ महीनों से अपनी लय ढूंढने की कोशिश कर रहा था, लेकिन तीन दिन पहले मेरे साथ कुछ अलग हुआ, मेरी लय लौट आई और मैं पहले जैसा महसूस करने लगा.’

 बता दें स्टीव स्मिथ कोविड-19 के बाद IPL में खेले थे, जहां उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, स्मिथ की टीम आखिरी स्थान पर रही थी, स्मिथ खुद भी बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

वनडे स्मिथ के लिए बेहद खास था क्योंकि वो 8 महीने के बाद पहला वनडे मैच खेल रहे थे, स्मिथ ने वॉर्नर के आउट होने के बाद क्रीज पर कदम रखा और महज 36 गेंदों में अर्धशतक ठोक दिया.

स्मिथ यहीं नहीं रुके और दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अगली 35 गेंदों पर अपनी सेंचुरी ठोक दी, स्मिथ ने फिंच के साथ 108, मैक्सवेल के साथ 57 रनों की अहम साझेदारी की.

इसके अलावा उन्होंने अंतिम ओवरों में एलेक्स कैरी के साथ 41 रन जोड़े, स्मिथ ने अपने करियर की सबसे तेज सेंचुरी लगाई और उन्होंने दिखाया कि वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here