नई दिल्ली : हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर जगह बनाई थी लेकिन अब वो एक बल्लेबाज के तौर पर भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

सिडनी वनडे में पंड्या को जब प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया तो कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने उनके चयन पर सवाल किये, दरअसल टीम इंडिया 5 गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी और पंड्या को बतौर बल्लेबाज टीम में जगह दी गई.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बता दें पंड्या कमर दर्द के चलते गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, पूरे IPL में भी वो बतौर बल्लेबाज मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और टीम इंडिया ने भी उन्हें इसी भूमिका में मैदान पर उतारा.

पंड्या जब मैदान पर उतरे तो मोहम्मद कैफ ने उनके बारे में बड़ा खुलासा किया, कैफ ने कमेंट्री के दौरान बताया कि पंड्या को क्रिकेट तक छोड़ने के लिए कह दिया गया था.

कैफ ने कमेंट्री के दौरान कहा कि हार्दिक पंड्या को फैंस अगले कुछ सालों तक गेंदबाजी करते हुए नहीं देख पाएंगे, कैफ बोले कि उनकी कमर की चोट इतनी गंभीर थी कि फीजियो ने उन्हें क्रिकेट तक छोड़ने की सलाह दे दी थी.

हालांकि पंड्या ने इससे इनकार कर दिया और उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया, कैफ ने कहा कि पंड्या अब बतौर बल्लेबाज खेलना चाहते हैं और टीम इंडिया भी उनपर भरोसा जता रही है.

पंड्या ने सिडनी वनडे के दौरान खुद को साबित भी किया, दाएं हाथ का ये बल्लेबाज उस वक्त मैदान पर उतरा जब टीम ने चार विकेट गंवा दिये थे, पंड्या ने क्रीज पर उतरते ही ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को बैकफुट पर ला खड़ा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here