नई दिल्ली : आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइज़ी मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 की नीलामी में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को उनके बेस प्राइज़ 20 लाख रुपये में खरीदा,

इसके बाद से ही अर्जुन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं, इस बीच मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट जहीर खान ने अर्जुन को खरीदने को लेकर अपनी बात रखी है, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मुंबई ने क्यों अर्जुन को टीम में शामिल किया है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

जहीर खान ने कहा अर्जुन बहुत ही मेहनती है, वह काफी कुछ सीखना चाहता है, उसके ऊपर हमेशा सचिन तेंदुलकर के बेटे होने का प्रेशर रहेगा, उसे इसी के साथ जीना होगा.

जहीर खान ने कहा यह पहला मौका नहीं है, जब अर्जुन टीम के साथ होगा, इससे पहले आईपीएल 2020 में भी वह नेट गेंदबाज के रूप में टीम के साथ यूएई गया था.

गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल में अपने डेब्यू के लिये बेकरार हैं और उन्होंने खिलाड़ियों की नीलामी में पांच बार की चैम्पियन द्वारा चुने जाने के बाद उन पर भरोसा दिखाने के लिये कोचों का शुक्रिया भी अदा किया.

अर्जुन ने कहा बचपन से ही मैं मुंबई इंडियंस का बड़ा प्रशंसक रहा हूं, मैं कोचों और सहयोगी स्टाफ का आभार व्यक्त करना चाहूंगा जिन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया.

मैं मुंबई इंडियंस पलटन से जुड़ने के लिये रोमांचित हूं और नीली व सुनहरी जर्सी पहनने का इंतजार नहीं कर सकता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here