नई दिल्ली/शारजाह : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि उनकी टीम आईपीएल 13 के शेष मैचों में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट का प्रदर्शन करना चाहती है। दिल्ली ने इस सत्र में अबतक बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वह 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर है। दिल्ली ने अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराया था और उसका शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स से मुकाबला होगा।

पोंटिंग ने कहा, “मैं डगआउट में थोड़ा भावुक हो गया था और इसका मुख्य कारण है कि मुझे टीम के नतीजे से काफी फर्क पड़ता है। टीम में सभी काफी मेहनत कर रहे हैं और रणनीति और तैयारी खिलाड़ियों के मैच में प्रदर्शन से पता चलती है। पिछले मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ शुरुआत काफी खराब रही थी और हमने पहली गेंद पर पृथ्वी शॉ का विकेट गंवाया और इसके बाद अजिंक्या रहाणे में जल्द आउट हो गए थे।”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

45 वर्षीय कोच ने कहा, “एक चीज जो मैं खिलाड़ियों को हमेशा कहता हूं कि जितना हो सके खुद को खेल में बनाए रखें और जीतने की कोशिश करें जिससे हारा हुआ मुकाबले में भी हमारे जीतने का मौका रहे और राजस्थान के खिलाफ ऐसा ही हुआ। मुझे खुशी है कि जिस तरह खिलाड़ी जीत के लिए लड़ रहे हैं क्योंकि हमें पता है कि आईपीएल में मुकाबले जीतना आसान नहीं है। ऐसे में इस तरह के नतीजे मिलना खिलाड़ियों के लिए अच्छा है।”

टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के मौके पर उन्होंने कहा, “इस सत्र में मौजूदा स्थिति को देखते हुए हमारे पास प्लेऑफ में पहुंचने का अच्छा मौका है क्योंकि मैं बहुत आगे की सोचने वाला इंसान नहीं हूं और मुझे पता है कि आईपीएल में चीजें कितनी जल्दी बदलती है। हमने पहले देखा है कि टीम ने अपने पहले छह मुकाबले जीते हैं लेकिन प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही है। मुझे अभी भी लगता है कि आठ में से छह मुकाबले जीतने के बावजूद हमने अबतक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here