नई दिल्ली : प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी के आरडब्ल्यूए प्रकोष्ठ के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार जैन, कोषाध्यक्ष विजय कुमार थरेजा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए। आदेश गुप्ता ने भाजपा परिवार में शामिल हुए सदस्यों का पार्टी का पटका पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक अभय वर्मा ने किया। आम आदमी पार्टी के आरडब्ल्यूए प्रकोष्ठ पटपड़गंज के जिला अध्यक्ष विपिन शर्मा, शाहदरा जिला अध्यक्ष रविकांत अत्री, लक्ष्मी नगर विधानसभा आरडब्लूए प्रकोष्ठ अध्यक्ष प्रेम कुमार यादव, गांधी नगर व शाहदरा विधानसभा आरडब्ल्यूए संयोजक राज अत्री, त्रिलोकपुरी व कोंडली विधानसभा आरडब्ल्यूए संयोजक रोबिन गोला, कृष्णा नगर व पटपड़गंज विधानसभा आरडब्ल्यूए संयोजक जुगल किशोर अगबरोल, नई दिल्ली विधानसभा आरडब्ल्यूए संयोजक पंकज सिंह सहित आरडब्लूए प्रकोष्ठ के प्रदेश, जिला व विधानसभा पदाधिकारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे. 

भाजपा में नए सदस्यों के शामिल होने पर आदेश गुप्ता ने कहा कि यह बहुत ही हर्ष की बात है कि लगातार भाजपा परिवार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जिन आरडब्लूए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने दिन रात मेहनत की, सभी विधानसभा क्षेत्रों में आरडब्ल्यूए की यूनिट तैयार की उन्हें आम आदमी पार्टी में सिर्फ निराशा हाथ लगी है। आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें मोदी जी के नेतृत्व पर अब पूर्ण विश्वास होने लगा है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी देखा कि केजरीवाल सरकार ने जो वादे जनता से किए थे उन्हें पूरा नहीं किया सिर्फ विज्ञापन देने में विश्वास रखा और जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं किया। चाहे वह सीसीटीवी लगवाने का वादा हो या वाई-फाई, आज कबाड़ी की दुकानों पर सीसीटीवी के बॉक्स कबाड़ में बिकते देखे जा सकते हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट के बीच भी केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया था। ऐसे समय में माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने आगे बढ़कर दिल्ली के लोगों को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी उठाई जिसका परिणाम है कि दिल्ली में कोरोना का प्रकोप कम हो रहा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल का एक ही एजेंडा है, विज्ञापन पर करोड़ों खर्च करो और जनता को भ्रमित करो। गुप्ता ने कहा कि जब से मुस्लिम भाई-बहन भाजपा में शामिल हुए हैं, आम आदमी पार्टी के नेताओं की बौखलाहट बढ़ गई है। उत्तर पूर्वी दिल्ली में दंगे करवाने में आम आदमी पार्टी पार्षद की संलिप्तता, टुकड़े टुकड़े गैंग की फाइल भी केजरीवाल सरकार ने रोक के रखी, दंगे के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन, विधायक अमानतुल्लाह खान सहित आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं के संपर्क में थे, तो क्या आप आम आदमी पार्टी के नेता आरोप लगाकर अपने ही मुख्यमंत्री और नेताओं को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के नेताओं की तकलीफ बढ़ गई है क्योंकि उनके झूठ और भ्रम की दुकान बंद होने जा रही है। आज सभी यह समझ चुके हैं कि नागरिकता कानून किसी की नागरिकता छीनता नहीं है बल्कि नागरिकता प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नारे को चरितार्थ किया है। 

अभय वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कई ऐसे कार्यकर्ता हैं जो पार्टी के रवैए से बेहद हताश हैं और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। वह भी इस बात से भलीभांति परिचित है कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां सभी को समान अवसर पर सम्मान दिया जाता है। अजय कुमार जैन ने कहा कि दिल्ली सरकार यह वादा किया था कि आरडब्लूए के सहयोग से पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, वाई-फाई लगाए जाएंगे, घरों के बाहर लाईट लगाई जायेगी, मोहल्ला सभा का गठन होगा, लेकिन सभी वादे झूठ का पुलिंदा थे, और वास्तविकता में इस पर कोई काम नहीं किया गया। इससे आरडब्ल्यूए के कार्यकर्ता हतोत्साहित हो गए। उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में भी केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवासियों से मुंह मोड़ लिया, लोग इलाज के लिए दर-दर भटक रहे थे। केजरीवाल सरकार के लापरवाह रवैए को देखते हुए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एंव माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने हमें सुरक्षित रखने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाये।

रिपोर्ट सोर्स, पीटीआई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here