दर्शकों के बीच केजीएफ स्टार यश का क्रेज़ लगातार बढ़ता जा रहा है


मुंबई। रॉकिंग स्टार यश का स्टारडम समय के साथ लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है। स्टार ने न केवल स्टारडम को एक नई परिभाषा दी है, बल्कि दर्शकों के पसंदीदा सुपरस्टार की सूची में अपना नाम भी जोड़ा है, जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के बाद एक अलग स्तर पर पहुंच गए हैं। केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता को इसकी रिलीज से अच्छी तरह समझा जा सकता है, जब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा ओपनिंग बुक की थी। हाल ही में 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए रॉकिंग स्टार यश को कर्नाटक के मुख्यमंत्री के साथ मैसूर विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित आज़ादी का अमृत महोत्सव के हिस्सा के तौर पर आयोजित यूथ फ़ेस्टिवल में देखा गया।
यश के स्टारडम में बढ़ोतरी उस समय देखने को मिली जब वह मैसरू के महाराजा कालेज ग्राउंड में युवाजन महोत्सव (यूथ फेस्टीवल) के उद्घाटन में शरीक हुये।


अभिनेता को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बिस्वराज बोमई के साथ बातचीत करते देखा गया, जो इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए वहां मौजूद थे। अभिनेता ने छात्रों को एक भाषण भी दिया जहां उन्होंने अपने छात्र जीवन और इस पीढ़ी के छात्रों से मिले प्यार के बारे में बात की। अभिनेता ने छात्रों को जीवन में छोटी-छोटी चीजों को ठीक करने की भी सलाह दी, जिसके बड़े परिणाम सामने आते हैं। सुपरस्टार ने आत्मविश्वास के महत्व के बारे में भी बताया और कन्नड़ फिल्म उद्योग को देश और दुनिया में मिल रहे सम्मान पर गर्व है। स्टार के इस तरह के भाषण ने उनके उभरते हुए स्टारडम में एक और स्टार जोड़ दिया, यह दर्शाता है कि वह आज जहां हैं, उसके लायक हैं। साथ ही स्टार अपनी ब्लॉकबस्टर, केजीएफ का जश्न मना रहा है। केजीएफ की रिलीज के बाद, रॉकी भाई के रूप में व्यापक रूप से योग्य फिल्म ने अपनी सफलता के साथ 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर एक मेयार स्थापित किया है। घरेलू बाजार और अंतरराष्ट्रीय बाजार में वे करीब 270 करोड़ डॉलर का कारोबार कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जनता से काफी स्वीकृति मिल रही है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here