नूंह के अलालपुर में दर्जनों ने बीजेपी छोड़ कॉंग्रेस में व्यक्त की आस्था, आफताब को मिला जनसमर्थन

नूंह। हरियाणा कॉंग्रेस के घर घर कांग्रेस, हर घर कॉंग्रेस” अभियान प्रदेश भर के साथ साथ नूंह जिले में भी लगातार लोगों को जोड़ने में कामयाब हो रहा है। बृहस्पतिवार को विधानसभा सभा सत्र के खत्म होने के बाद नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद हल्के के अलालपुर गांव पहुंचे, जहां दर्जनों लोगों ने अन्य दलों को छोडकर कॉंग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इन प्रमुख लोगों ने बीजेपी सहित अन्य दलों को छोडकर कॉंग्रेस पार्टी जॉइन की:
मुबीन, शहजाद, शेरा, हाजी उमरसेद, दीनू, आसू, याकूब उर्फ धौला, दाऊद, शेरू, इस्राइल, नियाजु , परवेज, अजरु, शाहबदीन, महमूदा, हाजी फज्जर, नफीस, प्यारेलाल, रायभान आदि के परिवारों ने आफताब अहमद की अगुवाई में कॉंग्रेस में आस्था व्यक्त की है।

गांव के लोगों ने उन्हें पगडी पहनाकर मालाओं से जोरदार स्वागत किया और काफी लोगों ने कॉंग्रेस की नीतियों से सहमती जताई। विधायक ने स्थानीय लोगों का धन्यवाद करते हुए कॉंग्रेस की नीतियों के बारे में और बीजेपी जजपा सरकार की विफलताओं के बारे में अवगत कराया।

विधायक आफताब अहमद ने लोगों को अवगत कराते हुए कहा कि बीजेपी जजपा सरकार की नीति और नीयत ही मेवात के विकास की नहीं है, उग्रवादी आतंकवादी लोगों पर लगने वाला यूएपीए कानून मेवात के निर्दोष लोगों पर लगाया जा रहा है।

बता दें कि विधायक आफताब अहमद ने विधानसभा सत्र में यूएपीए कानून का मुद्दा उठाया था। नूह हिंसा में बेकसूर लोगों को फंसाने का मुद्दा भी उठाया गया इसके अलावा मेवात को मिलने वाला दूषित पानी, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, शिक्षको की कमी, जयसिंहपुर स्कूल शुरू करने, शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज को दुरुस्त करने, आरोही मॉडल स्कूल के नतीजों, जिले की खराब होती धरती, नूंह शहर की सफाई व सीवरेज, जिले में खेल खिलाड़ियों की सुविधाओं, नूंह अलवर रोड, नूंह बाईपास, दिल्ली मुंबई एक्स्प्रेसवे पर उजीना मरोडा में कट देने, नूंह में ऑडिटोरियम बनाने, जर जर सड़कों की मरम्मत आदि के मुद्दे उठाये।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कॉंग्रेस सरकार में दस साल पूरे प्रदेश का विकास हुआ था, हरियाणा को विकास में नंबर एक बनाया था,किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी आदि वर्ग के उत्थान कार्य किये। प्रदेश में कहीं मेडिकल कॉलेज, कहीं बिजली कारखाने, शिक्षा क्षेत्र में नए कॉलेज व विश्वविद्यालय, सड़कें बनाने, कर्जा माफी आदि के काम हुए थे। नूंह मेवात में भी विकास का पहिया घूमा था।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस के नौ सालों में नूंह में विकास हुआ था, जिला बनाने से लेकर मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, कई महिला कॉलेज, कई बहुतकनीकी संस्थान, कई आईटीआई, मानू संस्थान, कस्तूरबा गांधी विधालय, कई आरोही माडल स्कूल, कोटला झील, राजीव गांधी रैनीवैल योजना, बादली परियोजना, राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए, लघु सचिवालय नूंह, मेवात कैनाल, रोजगार के साधन, किसानों की कर्ज माफी, बीपीएल प्लाट, कई बस अड्डे, कई बिजली घर आदि बनाए गए थे।

काफ़ी काम जैसे केंद्रीय विद्यालय सालाहेडी, ड्राइविंग ट्रेनिंग स्कूल छपेडा, नगीना में एमडीयू रीजनल सेंटर, कोटला झील का विस्तारीकरण, रेल का कार्य, सेक्टर बनने आदि के कार्य बीजेपी जजपा सरकार ने रोक दिए।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा विकास की नहीं बल्कि समाज को बांटने की सोचती है। नौ साल में मेवात को विकास कार्य नहीं बल्कि दंगो की आग में झोंका गया है, आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश हुई, और अब मेवात के देशभक्त लोगों पर यूएपीए जैसे कानून थोपे जा रहे हैं।दोबारा काँग्रेस सरकार बनने पर मेवात का विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा। मेवात के भाईचारे को बचाने व विकास को शुरु कराने के लिए भाजपा का सफाया जरुरी है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि आज प्रदेश बीजेपी जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है। भाजपा के नौ साल के शासनकाल में प्रदेश हित में कोई सौगात नहीं मिली। युवा वर्ग नौकरियां न मिलने के कारण परेशान हैं, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार चर्म पर है। प्रत्येक वर्ग अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि स्थानीय भाजपा नेता सत्ता की मलाई चाटने में व्यस्त रहे हैं जबकि मेवात के हितों के लिए कोई आवाज नहीं उठा सके।

पीसीसी सदस्य महताब अहमद
ने कहा घर घर कॉंग्रेस अभियान हर शहर, गांव के हर घर तक पहुँचेगा। कॉंग्रेस कार्यकर्ता जन हितैषी नीतियों का और बीजेपी जजपा सरकार की गलत नीतियों व नियत का प्रचार-प्रसार जरूर करें। कॉंग्रेस सरकार बनने पर जिले के लोगों के मान सम्मान का भरपूर ख्याल रखा जाएगा। जो लोग सहयोग व समर्थन कर रहे हैं उनके लिए वो हर वक़्त सहयोग के लिए तैयार रहेंगे।

इस दौरान पीसीसी सदस्य महताब अहमद, आमिल चेयरमैन, मुबीन तेड यूथ जिला अध्यक्ष, शारिक अहमद, हाकम, वहीद, हाजी अब्बास, शाहिद, कबीर ठेकडा,शेरू बीबीपुर जमील सुल्तापुर, खुर्शीद देवला,उस्मान सरपंच,अयूब शेरावत आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here