अमानतुल्लाह ख़ान ने किया शाहीनबाग़, अबुल फज़ल में पानी की पाइपलाइन की उद्धाटन, दूर होगी पानी की समस्या

  • लोगों को मिलेगी राहतः इंजीनियर जाबिर

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह ख़ान ने शाहीनबाग़ और अबुल फज़ल में लभगग 15 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से बनने वाली पानी की पाइपलाइन का उद्धाटन किया है। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्रवासियों को शुद्ध पानी मिलेगा, और उनकी पानी की समस्या का भी पूरी तरह से समाधान हो जाएगा। शाहीनबाग़ में शाहीन मस्जिद के निकट पानी की पाइपलाइन का उद्धाटन करने आए अमानतुल्लाह ख़ान ने कहा कि अबसे पहले की सरकारों और उनके जनप्रतिनिधियों ने इस समस्या की ओर ध्यान ही नहीं दिया, लेकिन अब आम आदमी पार्टी की सरकार क्षेत्र के लोगों की बुनियादी समस्याओं का समाधान कर रही है।
ओखला विधायक ने कहा कि कांग्रेस सरकार में शाहीनबाग़ और ओखला में बिजली सड़क पानी बड़ी समस्या थीं, लेकिन आम आम आदमी पार्टी की सरकार ने बिजली की समस्या का पूरी तरह समाधान कर दिया है। अब इस इलाक़े में पॉवर कट नहीं होता, सड़कों की समस्याएं भी लगभग समाप्त हो चुकी हैं। अब पानी की समस्या के समाधान के लिये पाइपलाइन बिछाई जा रही है, जिससे अब क्षेत्र के लोगों को खरीदकर पानी नहीं पीना पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि अबसे पहले कांग्रेस सरकार में ओखला क्षेत्र की राजनीति में ये मूलभूत समस्याएं कभी मुद्दा ही नहीं बन पाईं। अब आम आदमी पार्टी की सरकार है, वह सीधे लोगों के साथ जुड़कर ज़मीनी स्तर पर काम कर रही है। और जनता की मूलभूत समस्याओं का समाधान कर रही है। आप विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार जनता की समस्याओं के समाधान के लिये तत्पर है।

*लोगों को मिलेगी राहतः इंजीनियर जाबिर*

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शाहीनबाग़ और अबुल फज़ल में पानी की पाइपलाइन के उद्धाटन पर आम आदमी पार्टी के ओखला विधानसभा अध्यक्ष इंजीनियर जाबिर ने इसे क्रांतिकारी क़दम बताया है। उन्होंने कहा कि लोगों को शुद्ध पानी न मिलने की वजह से बहुत सी बीमारियों से दोचार होना पड़ा था, लेकिन जब उन्हें शुद्ध पानी मिलेगा तो उन्हें समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि एक परिवार महीने में लगभग 1500 रुपये का पानी खरीदकर पीता था, लेकिन जब घर-घर में पानी की पाइपलाइन पहुंचेगी तो उन्हें इस समस्या से भी छुटकारा मिलेगा।


ओखला विधायक अमनतुल्लाह ख़ान को धन्यवाद देते हुए इंजीनियर जाबिर ने कहा कि अमानतुल्लाह ख़ान ज़मीन से जुड़े नेता हैं, उनकी बदौलत ही शाहीनबाग़ और अबुल फज़ल में पानी की पाइपलाइन का उद्धाटन हो पाया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोहम्मद जाबिर ने कहा कि दिल्ली में लगातार 15 वर्षों तक कांग्रेस की सरकार रही, और लगभग इतने ही दिनों तक ओखला विधायक भी तत्काली सत्ताधारी पार्टी के ही रहे, इसी क्षेत्र से एक नेता कांग्रेस के राज्यसभा सांसद भी रहे, लेकिन ओखला की सूरत नहीं बदली। शाहीनबाग़ के लोग शुद्ध पानी के लिये तरसते रहे, अब अमानतुल्लाह ख़ान की कोशिशों से उनकी समस्या का हमेशा के लिये समाधान होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here