अल्लू सिरीश की फिल्म ‘प्रेमा कदांता’ के फर्स्ट लुक ने बटोरी वाहवाही, विभिन्न इंडस्ट्री पर्सनालिटीज़ को भी किया इम्प्रेस

अल्लू सिरीश की आगामी फिल्म ‘प्रेमा कदांता’ का पहला लुक 30 मई को रिलीज़ किया गया था, जिस दिन अभिनेता का जन्मदिन भी था। उनकी छठी फिल्म प्रभावशाली ढंग से सभी को आकर्षित कर रही है, क्योंकि उनके कई समकालीन, मशहूर हस्तियां और दर्शकों द्वारा खूब प्रशंसा की जा रही है। फ़िल्म के खूबसूरत पोस्टर्स पर ढेर सारा प्यार बरसाया गया है और हर कोई बेहद इम्प्रेस है।

राधे और कई अन्य तेलुगु हिट के म्यूजिक कंपोजर डीएसपी ने ट्वीट किया कि उन्हें प्रेमा कदांता के पोस्टर्स बहुत पसंद आये हैं, वही तमिल अभिनेता आर्य ने तीन फायर इमोजी के साथ अपनी सभी भावनाओं को व्यक्त कर दिया है। लावण्या त्रिपाठी ने भी इसे एक खूबसूरत पोस्टर करार दिया है और साई धर्म तेज ने एक पोस्टर साझा करते हुए अपने कजिन भाई को एक ब्लॉकबस्टर वर्ष की शुभकामनाएं दी है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

निखिल सिद्धार्थ, सुदीप किशन, रामजोगैया शास्त्री, मधुरा श्रीधर रेड्डी, वेनेला किशोर, गोपी मोहन, कल्याण धेव द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की गई उनकी हार्दिक प्रशंसा ने यह स्पष्ट कर दिया कि यह #Sirish6 फिल्म सभी के लिए बहुप्रतीक्षित फ़िल्म होने वाली है। धिव्यादर्शिनी नीलकंदन जैसी टीवी शो होस्ट और महेंद्र सोनी जैसे अन्य उद्योगों के निर्माता द्वारा भी अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल की मुख्य जोड़ी के पहले लुक को पसंद किया गया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोगों ने प्रशंसा की है, जबकि हमें यह भी पता चला कि कई अन्य लोगों ने निजी तौर पर भी प्रशंसा व्यक्त की है। फर्स्ट-लुक के रूप में फिल्म के दो दिलचस्प पोस्टरों को दर्शकों और आलोचकों द्वारा भी खूब सराहा गया है और रिलीज के तुरंत बाद से सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं।

प्रशंसकों और दर्शकों ने अल्लू सिरीश, अनु इमैनुएल और फिल्म, प्रेमा कदांता के प्रति भरपूर प्यार दिखाया है और रिलीज से जुड़ी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसका निर्माण GA2 पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है और श्री तिरुमाला प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

https://instagram.com/stories/allusirish/2584938862335026306?utm_source=ig_story_item_share&utm_medium=share_sheet

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here