आज़म ख़ान के परिवार से मिलने रामपुर पहुँचे राज्यसभा सांसद विशम्भर प्रसाद निषाद

रामपुर(मो. शाह नबी)
राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विशम्भर प्रसाद निषाद सपा सांसद आज़म ख़ान के परिवार से मिलने शुक्रवार को रामपुर पहुँचे। सपा सांसद के आवास पर पहुँच कर निषाद ने सपा सांसद आज़म खां की पत्नी शहर विधायक डॉ तज़ीन फातिमा और परिवार से मुलाक़ात की।
मीडिया से बात करते हुए विशम्भर प्रसाद निषाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब से देश में और खासतौर पर उत्तर प्रदेश में आई है,तबसे जितने समाजवादी लोग हैं उन पर जुल्म ढाने का काम किया है। सबसे ज्यादा जुल्म आजम खान और उनके परिवार पर किया है। फर्जी केस बनाकर हिटलर से ज्यादा खतरनाक शासन इन्होंने यहां चलाने का काम किया है। जनता से यही कहूंगा कि यह जुल्मी कब तक जुल्म करेगा सत्ता के हथियारों से। जल्द ही भाजपा जाने वाली है और समाजवादी पार्टी आएगी। समाजवादी पार्टी सबके साथ इंसाफ करने वाली पार्टी है। अखिलेश यादव और मुलायम सिंह हमेशा आमजन के आदमी हैं।

आजम खान पूरे देश में हर एक को इंसाफ दिलाने के लिए काम करते रहे। जो जुल्म उनके परिवार पर हुआ है,बहुत ही गलत हुआ है। इसको लेकर उनकी पत्नी तज़ीन फातिमा से मिलने आया था। आम जनता से कहना चाहता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी को हटाना है, समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को बैठाना है। तभी सब ठीक हो पाएगा। अभी अंधेरा है उजाला आएगा। लेकिन बीजेपी के लिए अंधेरा आएगा फिर उनका क्या होगा उनको अपने आप सोचना पड़ेगा। अभी समाजवादी पार्टी सब्र कर रही है, आजम खान और उनका परिवार सब्र कर रहा है। लेकिन जो लोग गलतियों पर गलतियां कर रहे हैं, फर्जी केस लगा रहे हैं,उनको एक बार अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि किसी सही इंसान को गलत नहीं फंसाना चाहिए।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


पत्रकारों द्वारा आज़म खान को लेकर सपा के ढीले रवैये के सवाल पर निषाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से आजम खां के साथ खड़ी है। सड़क से लेकर सदन तक विधानसभा हो राज्यसभा और लोकसभा सभी जगह मामले उठाए गए।लेकिन अंधे के आगे रोए,अपनी भी आँखें खोए, तो सुनने वाला कौन है। जो जालिम है, उन्हीं को न्याय देना है, उन्हीं को करना है तो सुनने वाला कोई नहीं है। जनता से अपील कर रहे हैं कि इनको भगाकर समाजवादी पार्टी की सरकार लाइए। इस दौरान कमल तुरैहा,नवीन शर्मा और विशाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here