इरिगेशन एसीएस से आफताब अहमद की बैठक, कोटला झील रहा मुख्य मुद्दा

हरियाणा
नूह विधायक व सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने चंडीगढ़ में इरिगेशन विभाग के एसीएस देवेंद्र सिंह आईएएस से बैठक की। बैठक में इलाके के सिंचाई विभाग से संबंधित कई अहम मुद्दों पर चर्चा की,जिसमें कोटला झील का मामला प्रमुख रहा।

चौधरी आफताब अहमद ने कोटला झील के कार्य को आगे बढ़ाने के लिए एसीएस देवेंद्र सिंह आईएएस से कहा कि इलाके की सिंचाई व्यवस्था को मजबूत करने के लिए कोटला झील अहम है, ये मेवात के किसानों के लिए जीवन रेखा का काम करेगी, इसके लंबित कार्य को प्राथमिकता पर पूरा किया जाए, ताकि किसानों के हितों की रक्षा की जा सके। एसीएस देवेंद्र सिंह आईएएस ने आफताब अहमद को आश्वस्त किया है कि परियोजना को प्राथमिकता पर पूरा किया जाएगा।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

पत्रकारों से बातचीत में नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि इलाके के किसानों की कई समस्याओं के लिए उन्होंने एसीएस इरिगेशन से बैठक की है, जिसमें कोटला झील का मुद्दा सबसे बड़ा मुद्दा था। इस परियोजना को कांग्रेस के कार्यकाल में उन्होंने इसलिए आगे बढ़ाया था, ताकि इलाके की सिंचाई व्यवस्था को मजबूत किया जा सके। 2014 तक काफी काम हमने कर दिया था, लेकिन प्रदेश में सरकार बदलने के कारण काम लंबित कर दिया गया।

हमारी मांग है कि बचे हुए काम को जल्द पूरा किया जाना चाहिए, ताकि मेवात के किसानों का भला हो सके।

आफताब अहमद ने पत्रकारों से कहा कि नई परियोजना देने के बजाय बीजेपी सरकार पुरानी परियोजनाओं को भी लटका रही है, कोटला झील परियोजना इसका उदाहरण है। मैं प्रदेश सरकार से आह्वान करता हूं कि इस परियोजना को लंबित ना रखे। हमें सरकार से सकारात्मक सहयोग की उम्मीद है।

विधायक ने कहा कि वो दोबारा विधायक चुनने के पहले दिन से ही इस परियोजना को पूरा कराने के लिए प्रयासरत हैं, क्योंकि ये परियोजना इलाके के किसानों के भविष्य के लिए बहुत अहम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here