खेड़ा खलीलपुर जघन्य ह’त्याकांड के दोषियों को मिले सख़्त सजा : चौधरी आफताब अहमद

मेवात
नूह के खेड़ा खलीलपुर गांव में आसिफ नाम के युवा की निर्मम ह’त्या में इलाके में गम व रोष है, लोगों ने पुलिस प्रशासन व हरियाणा सरकार से न्याय की मांग की है।
बता दें कि कुछ असामाजिक तत्वों ने अपने ही गांव के एक नवयुवक की निर्मम तरीके से ह’त्या कर दी थी। पीड़ित परिवार ने न्याय की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई की मांग की है।
मामले को संज्ञान में लेते हुए नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद नूह सामान्य अस्पताल पहुँचे। जहाँ उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली। पीड़ित परिवार ने विधायक से इंसाफ दिलाने की मांग की। जिस पर चौधरी आफताब अहमद ने आश्वस्त किया कि मामले में न्याय दिलाया जायगा।
वहीं नूह सामान्य अस्पताल पहुँचे जिले के पुलिस कप्तान से नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने पीड़ित परिवार की बात कराते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले और इनकी जायज़ मांगों को पुलिस प्रशासन पूरा करना सुनिश्चित करे। 
नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने पुलिस कप्तान से कहा कि जिन भी लोगों ने इस जघन्य ह’त्याकांड को अंजाम दिया है उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए और इन्हें जल्द सजा दिलाने का काम किया जाए। एसपी नूह ने विधायक को आश्वस्त किया कि मामले में पूरा इंसाफ होगा, कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, कुछ को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, किसी भी दोषी को बख़्शा नहीं जाएगा।
नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिन्होंने इस जघन्य ह’त्याकांड को अंजाम दिया है, ये लोग असामाजिक तत्व हैं, जिनका मकसद इलाके की शांति व आपसी भाईचारे को खराब करने का प्रयास करना है। ऐसे लोगों को सख़्त सजा मिले ताकि भविष्य में कोई ऐसा करने से डरे।
नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था पूरे प्रदेश में चौपट है, सरकार फेल हो चुकी है, आमजन असहाय महसूस कर रहा है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here