ज़िलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील मवाना में संपन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

  • आमजन की शिकायतों का समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिश्चित करें अधिकारी: ज़िलाधिकारी

मेरठ(अबसार अली)
तहसील मवाना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी के. बालाजी ने तहसील दिवस में प्राप्त शिकायतों का समय सीमा के अंदर गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर 47 शिकायती व प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें से 08 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

तहसील मवाना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी के. बालाजी ने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण प्रदेश सरकार की प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी प्राप्त शिकायतों का समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि आमजन की शिकायतो को जानने के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस एक बेहतर प्लेटफार्म है।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त शिकायतों में चकरोड पर अवैध कब्जा हटवाने, भूमि की पैमाईश कराने, मकान दिलवाने, पेंशन की मांग सहित 47 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें राजस्व विभाग की 16, पुलिस विभाग की 08, विकास विभाग की 03 व अन्य 20 है। जिनमें से 08 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।
इस अवसर पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, सीडीओ शशांक चैधरी सहित अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here