जिम मालिक ने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस के सिपाही को पीटा,वीडियो हुई वायरल

दिल्ली
उत्तम नगर का दो सप्ताह पुराना वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें जिम मालिक अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस के सिपाही की पिटाई कर रहा है।इस दौरान वह भद्दी-भद्दी गालियाँ भी दे रहा है।
दिल्ली के उत्तमनगर में एक जिम मालिक और उसके साथियों ने वर्दी पहने और हथियारबंद सिपाही की जिम के अंदर ही जमकर पिटाई की। मारपीट के वक्त एक एएसआई भी मौजूद था, लेकिन इसके बाद भी आरोपी सिपाही को लगातार घूसों और लातों से मारते रहे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


पुलिस के मुताबिक यह घटना एक अप्रैल की है। उत्तम नगर के रहने वाले संजय गुप्ता नाम के पास सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस के दो पुलिसकर्मी PSO के रूप में मिले हैं। वीडियो में दिख रहे सिपाही का नाम सुशील है। वह संजय गुप्ता का पुराना PSO है। एक अप्रैल को वह उत्तम नगर इलाके में संजय गुप्ता से मिलने गया था। वहां उसकी किसी बात को लेकर संजय गुप्ता के भतीजे अश्वनी गुप्ता से बहस हो गई। सिपाही सुशील ने अश्वनी को थप्पड़ मार दिया।
इसके बाद संजय गुप्ता के भाई रिंकू गुप्ता और अन्य लोगों ने सुशील की बुरी तरह पिटाई कर दी। रिंकू गुप्ता उत्तम नगर इलाके में रिफार्म नाम से एक जिम चलाता है। पुलिस ने इस वीडियो आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये एक गंभीर घटना है और इसमें सख्ती कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here