तिमारपुर विधायक दिलीप पाण्डेय ने जरूरतमंद लोगों के लिए किया एम्बुलेंस का इंतजाम

दिल्ली 13 मई
कोरोना की पहली लहर में भी तिमारपुर विधायक दिलीप पाण्डेय ने जरूरतमंद लोगों के तक भोजन, सूखा राशन, मास्क, सैनिटाइजर से लेकर हर जरूरी सामान मुहैया करा चुकी। वहीं महामारी की दूसरी लहर में दिलीप पाण्डेय और राधिका प्रहलाद फाउंडेशन ने मिलकर तिमारपुर के लोगों के लिए पाँच एंबुलेंस की सेवा शुरू की है। दूसरी लहर की गंभीरता को देखते हुए संस्था के साथ मिलकर लोगों को प्लाज्मा दान के प्रति भी जागरूक करने का काम कर रहे है। गुरुवार को कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए संस्था को 5 एंबुलेंस समर्पित करते हुए स्थानीय विधायक दिलीप पाण्डेय ने ये बातें कहीं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

दिलीप पाण्डेय ने कहा कि ये एंबुलेंस न सिर्फ तिमारपुर बल्कि आसपास के जरूरतमंद लोगों के लिए लाइफ लाइन का काम करेगी। कोरोना के प्रकोप के कारण मरीजों की संख्या बढ़ी है, इस कारण हर जरूरतमंद की मदद के लिए एंबुलेंस की आवश्यकता भी बढ़ गई है। मोबाइल नंबर 9210046134/8588833519 पर कॉल करने के बाद संस्था के साथी हर जरूरतमंद को हॉस्पिटल ले जाने का काम करेंगे।

इस मौके पर दिलीप पाण्डेय ने प्लाज्मा दान के लिए कोरोना से जंग जीत कर लौटे से आगे आने की अपील की। कहा कि आपके इस दान से किसी की जान बच सकती है। विधायक ने प्लाज्मा दान के लिए बनी संस्था की वेबसाइट https://radhikaprahladfoundation.com/plasma-donor-registration/ पर जुड़कर लोगों से इस पुनीत अभियान सहभागी बनने को कहा। उन्होंने कोरोना वायरस के खतरे के बीच लोगों की मदद में जुटे संस्था के सदस्यों की तारीफ करते हुए कहा कि इनके ही हौसले के कारण हम जरूरतमंद लोगों तक कोरोना किट की दवाईयां, भाप की मशीन, ऑक्सीमीटर, भोजन, सूखा राशन, सैनेटरी पैड आदि पहुंचाने में सफल हुए हैं। महामारी के बीच राधिका प्रहलाद फाउंडेशन से जुड़े हर साथी का जज्बा यह भरोसा दिलाता है कि जल्द ही हम इस बीमारी को हराकर फिर से खुशहाल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here