दर्दनाक हादसा: बाइक में आग लगने से ज़िंदा जला युवक

हापुड़
उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहाँ अनियंत्रित होकर फिसली बाइक में आग लगने से बाइक सवार युवक ज़िंदा जल कर मर गया। युवक की शिनाख़्त के प्रयास जारी हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे एक युवक बाइक पर गाजियाबाद की ओर से गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रहा था। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एनएच-9 स्थित जेएमएस कॉलेज कट के पास पहुँचने पर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। बाइक सड़क पर करीब 100 मीटर तक घिसटते हुए चली गई। आशंका जताई जा रही है कि टंकी से तेल निकलने के कारण बाइक में आग लग गई। आग लगने के बाद कुछ ही देर में बाइक में विस्फोट हो गया। हादसे में बाइक सवार युवक जिंदा जल गया। हाइवे के बीचों-बीच युवक को जिंदा जलता देख गुजर रहे राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। किसी राहगीर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस शव की शिनाख़्त में जुट गई।
अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया अनुमान लगाया जा रहा है कि बाइक फिसलने के बाद सिर में चोट लगने के कारण युवक बेहोश हो गया। जिसके कारण वह स्वयं को नहीं बचा पाया। बाइक के इंजन नंबर और चेचिस नंबर से युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here