देश और देशवासियों का हित सरकार के लिए सर्वोपरि: धीरज शर्मा

गाजियाबाद
भारतीय जनता पार्टी ने इन दिनों स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का स्तर उठाने का निर्णय लिया है। जिसके चलते विभिन्न पीएचसी जनप्रतिनिधियों एवं जिम्मेदार लोगों को गोद दिए जा रहे हैं। यानी कि अब जनप्रतिनिधि स्वास्थ्य केंद्रों का लगातार निरीक्षण करेंगे साथ ही वहाँ मौजूद स्वास्थ्य सेवाओं की गुणवत्ता में इजाफा भी करेंगे। इस क्रम में दर्जा प्राप्त मंत्री बलदेव राज शर्मा ने शताब्दीपुरम स्थित पीएचसी सेंटर का दौरा किया। बलदेव राज के साथ इस कार्यक्रम के संयोजक एवं भाजपा के युवा नेता धीरज शर्मा मौजूद रहे।


इस मौके पर बलदेव शर्मा ने कहा कि कोरोना काल में सबसे अधिक स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित हुई हैं। कोरोना काल में गरीब लोगों तक इलाज पहुँचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अब धीरे-धीरे कोरोना संक्रमण के इलाज के अलावा भी अन्य प्रकार की चिकित्सा सेवाओं की आवश्यकता महसूस हो रही है। जिसके चलते पार्टी ने बीड़ा उठाया है कि सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं को उच्चतम मानकों तक पहुंचाया जाएगा। इसके लिए प्रदेश एवं केंद्र सरकार लगातार प्रयासरत है। इस प्रयास को सफल बनाने के लिए सरकार ने विभिन्न जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदारी सौंपी है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में एक-एक स्वास्थ्य सेंटर को गोद लें और वहाँ स्वास्थ्य सेवाओं को उत्कृष्ट बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


भाजपा नेता धीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार एक राष्ट्रवादी सरकार है। भाजपा के लिए देश एवं देशवासियों का हित सर्वोपरि है। भाजपा सरकार सदैव देश की तरक्की एवं देशवासियों के हित के लिए कदम उठाती है। जनप्रतिनिधियों को स्वास्थ्य केंद्रों की ज़िम्मेदारी देना भी जनता की सुविधाओं के लिए उठाया गया कदम है। इस निर्णय से आमजनों को अत्यंत लाभ मिलेगा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से गोविंदपुरम मंडल के अध्यक्ष अमित रंजन व पदाधिकारी आशुतोष शर्मा, अविरल गर्ग, सीताराम, बीकेएस पाल, समाज सेविका विनीता पाल, अनुज राघव, विजय सिंह, संजय शर्मा, आरके त्यागी, जय सिंह राघव, बिसम्बर चौधरी, रवि तायल एवं अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here