पार्षद पिंटू सिंह ने किया सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ग़ाज़ियाबाद
ग़ाज़ियाबाद नगर निगम वार्ड-35 के पार्षद पिंटू सिंह द्वारा लगातार विकास कार्य कराये जा रहे हैं। इसी क्रम में पिंटू सिंह ने रविवार को बंगाली कॉलोनी संदीप गार्डन के अंतर्गत 5 गलियों के निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर उद्घाटन किया।
पार्षद पिंटू सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझे विकास कार्यों के लिए चुना है। मेरा प्रयास है कि क्षेत्र के निवासियों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े। इन गलियों को बनवाने के लिए लोगों ने मुझसे सम्पर्क किया तो मैंने इन गलियों का निर्माण कार्य शुरू करा दिया।


सड़कों का निर्माण कार्य प्रारम्भ होने से हर्षित स्थानीय निवासियों ने कहा कि नेता चुनाव जीतने के बाद दर्शन नही देते हैं। लेकिन पार्षद पिंटू सिंह दिन-रात क्षेत्र के विकास को लेकर चिंतित रहते हैं तथा क्षेत्र में भ्रमण करते रहते हैं। पिंटू सिंह ने वार्ड में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी है। हमें प्रसन्नता है कि हमने सही नेता का चुनाव किया।
इस अवसर पर स्थानीय निवासियों के अलावा पिंटू राय क्रॉसिंग मंडल उपाध्यक्ष भाजपा, अनिल कुमार, विकास राय, रवि, सुरजीत सिंह, नवीन सिंह, नथुनी सिंह, अरविंद कुमार ,चंदन कुमार, अमन कुमार आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here