प्रभास के बाद, अब राम चरण अमेज़न प्राइम वीडियो की ‘अनोखी’ ‘एक मिनी कथा’ की प्रशंसा करते हुए रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त किया

अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा तेलुगु फिल्म ‘एक मिनी कथा’ हल्की-फुल्की, रोमांटिक कहानी है जो ‘लम्बाई’ (साईज)पर एक सामाजिक संदेश को रेखांकित करता है। मुख्य भूमिका में संतोष शोभन और काव्या थापर अभिनीत, यह एक असामान्य विषय से संबंधित है जिसका एक आम आदमी सामना करता है।

न केवल दर्शक, बल्कि उद्योग के दिग्गज भी रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त कर रहे हैं! और, इस बार यह कोई और नहीं बल्कि खुद राम चरण हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इससे पहले प्रभास ने शुभकामनाएं दी थीं और फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया था और अब, सुपरस्टार राम चरण ने इस दिलचस्प ट्रेलर को साझा करते हुए प्रशंसा की है। उन्होंने कहां, “Looks like a unique & genuine attempt.
My best wishes to the team!
Watch #EkMiniKatha on Amazon Prime from May 27.”

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से इसे व्यापक सराहना मिल रही है। जबकि फिल्म का विषय एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जो पुरुषों द्वारा सामना किए जाने वाले मुद्दोंपर भाष्य करता है, निर्माताओं ने एक मजेदार और गुदगुदाने वाले कंटेंट से एक संदेश देने की कोशिश की है।

यह फिल्म कार्तिक रापोलू द्वारा निर्देशित और वेंकटाद्री एक्सप्रेस फेम मेरलापाका गांधी द्वारा लिखित है जिसका प्रीमियर 27 मई 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here