बीजेपी नेताओं द्वारा भाईचारा बिगाडने के बयानों के खिलाफ आफताब अहमद की सीएम और डीजीपी से बात

इफ़्तेखार कुरैशी
हरियाणा। हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने बीजेपी नेताओं द्वारा भाईचारा बिगाड़ने के बयानों के खिलाफ कड़ा रुख जताते हुए अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व डीजीपी मनोज कुमार यादव आईपीएस से फोन करके अपना विरोध जताया है। 

चौधरी आफताब अहमद ने शनिवार सुबह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को फोन किया और कहा कि बीजेपी से जुड़े जो नेता सामाजिक भाईचारे के खिलाफ जहर उगल रहे हैं उनके खिलाफ वो कारवाई करें, ताकि प्रदेश में सामाजिक भाईचारा बना रहे। आफताब अहमद ने कहा कि किसी भी सूरत में इलाके के भाईचारे को खराब नहीं होने देंगे, इसलिए मुख्यमंत्री मामले का संज्ञान लेकर ज़रूरी कारवाई करें। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चौधरी आफताब अहमद को आश्वस्त किया कि वो मामले का संज्ञान लेकर आवश्यक कारवाई करेंगे और भाईचारे को खराब नहीं होने देंगे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इसके बाद विधायक चौधरी आफताब अहमद ने प्रदेश के डीजीपी मनोज कुमार यादव आईपीएस से बात की और उन्हें अवगत कराया कि बीजेपी के कुछ नेता प्रदेश में भाईचारे को खराब करने का लगातार प्रयास कर रहे हैं और एक वर्ग विशेष के खिलाफ लगातार जहरीली भाषण बाजी कर रहे हैं, जिससे वर्ग विशेष में भारी रोष है। आफताब अहमद ने डीजीपी से तुरंत कानूनी कार्रवाई करने को कहा है। डीजीपी मनोज कुमार यादव आईपीएस ने विधायक चौधरी आफताब अहमद को आश्वस्त किया कि मामले में संज्ञान लेकर कारवाई की जाएगी।

पत्रकारों से बातचीत में नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री व डीजीपी से बात करके मामले में अपनी शिकायत दर्ज कर दी है। मामले में कारवाई होगी ऐसी उन्हें उम्मीद है, प्रदेश के भाईचारे को बिगड़ने नहीं दिया जायगा। बीजेपी के ऐसे नेताओं पर नकेल कसनी ही होगी।

आफताब अहमद ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश में बीजेपी के कुछ नेता लोकतंत्र व संविधान की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं, लेकिन सरकार व पुलिस प्रशासन मौन हैं। अगर सरकार व पुलिस प्रशासन ने उचित कानूनी कार्रवाई नहीं की तो उन्हें संघर्ष करना पड़े तो किया जायगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here