भाजपा के नेता भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी में पूरी तरह से डूब चुके हैं- दुर्गेश पाठक

  • भाजपा नेता संजय गुप्ता के दफ्तर में तैनात पुलिस वाले की जमकर पिटाई की गई
  • दिल्ली में भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी; पुलिस को दफ्तर में बुलाकर पीटा
  • यदि दिल्ली पुलिस ही सुरक्षित नहीं होगी तो दिल्ली की जनता किस प्रकार सुरक्षित रह पाएगी- दुर्गेश पाठक
  • आशा करता हूँ कि दिल्ली पुलिस भाजपा के दबाव में न आकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी- दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली: 15 अप्रैल 2021
भाजपा नेता संजय गुप्ता के दफ्तर में उनके भाई रिंकू गुप्ता द्वारा एक पुलिस वाले की जमकर पिटाई की गई, जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस के साथ हुई हाथापाई से निराश आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की हेकड़ी और गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई है कि उन्होंने एक पुलिस वाले को अपने दफ्तर में बुलाकर पीटा। उन्होंने कहा कि इस तरह की संस्कृति तो दिल्ली में आज तक नहीं देखी गई। यदि दिल्ली पुलिस ही सुरक्षित नहीं होगी तो दिल्ली की जनता किस प्रकार सुरक्षित रह पाएगी? आशा करता हूं कि दिल्ली पुलिस भाजपा के दबाव में न आकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

वायरल वीडियो का हवाला देते हुए आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि भारतीय जनता पार्टी के पार्षद भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी में पूरी तरह से डूब चुके हैं। पहले वे दिल्ली की जनता को सताते थे और अब अधिकारियों और पुलिस वालों को भी सताने लगे हैं। कल रात आपने देखा होगा कि एक वीडियो आया है जिसमें भाजपा के पार्षद संजय गुप्ता का भाई रिंकू गुप्ता और उनका एक दोस्त एक पुलिस वाले की जमकर पिटाई कर रहे हैं। पुलिस वाला दुहाई कर रहा है कि उसे बचाया जाए, उसके साथ गलत किया जा रहा है। बावजूद इसके वह लोग उसे पीटते रहे। रिंकू गुप्ता एक बॉडी बिल्डर है और जिम चलाता है। देखिए भाजपा नेता अपनी ताकत का इस प्रकार प्रदर्शन दे रहे हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उन्होंने कहा, इस तरह से पुलिस अधिकारीयों को मारना, वो भी अपने ऑफिस में बुलाकर, इस तरह की संस्कृति तो दिल्ली में आज तक नहीं देखी गई। इस तरह की गुंडागर्दी दिल्ली में आज तक नहीं हुई है। दिल्ली देश की राजधानी है। देश की राजधानी में इस तरह की गुंडागर्दी हो रही है जहां अब भाजपा के नेताओं से पुलिस के लोग तक सुरक्षित नहीं है। आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की हेकड़ी और गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई है कि दिल्ली की आम जनता परेशान है ही, यह दिन भर पैसे लूटते रहते हैं, हर घर से पैसा खाते हैं, सफाई नहीं करते, गुंडागर्दी करते हैं और अब पुलिस वालों के साथ भी हाथापाई कर रहे हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा, मैं आशा करता हूं कि दिल्ली पुलिस भाजपा के दबाव में नहीं आएगी और दिल्ली पुलिस भाजपा के नेता और उनके भाई के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी क्योंकि यदि वर्दी की इज्जत खत्म हो गई तो लोगों के बीच वर्दी का कोई खौफ नहीं रहेगा। दिल्ली पुलिस दिन-रात जनता कि सुरक्षा में लगी रहती है यदि दिल्ली पुलिस ही सुरक्षित नहीं होगी तो दिल्ली की जनता किस प्रकार सुरक्षित रह पाएगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here