मुख्तार अहमद बने दिल्ली हज कमेटी के चेयरमैन

नई दिल्ली
दिल्ली हज कमेटी के सदस्य मुख्तार अहमद को दिल्ली हज कमेटी का नया चेयरमैन नियुक्त किया गया है। मुख्तार अहमद मुस्लिम स्वयं सेवा संस्था के कोटे से कमेटी के सदस्य बने थे।
चेयरमैन बनने के बाद मुख्तार अहमद ने मुख्यमंत्री केजरीवाल का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वो पूरी लगन के साथ हज यात्रियों की सुविधाओं के लिए काम करेंगे।
आपको बता दें कि 1 अप्रैल को दिल्ली सरकार के राजस्व विभाग से जारी आदेश के मुताबिक हज कमेटी के चार सदस्यों के नामों का ऐलान किया गया था। नए सदस्यों में अब्दुल रहमान, हाजी युनूस,अब्दुल वाजिद खान, शादाब रिज़वी और मुख्तार अहमद के नाम शामिल थे।
दिल्ली सरकार के राजस्व विभाग के डिप्टी कमिश्नर आकृति सागर के हस्ताक्षर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक दिल्ली हज कमेटी के नए सदस्यों में विधायक कोटे से एमएलए सीलमपुर अब्दुल रहमान, एमएलए मुस्तफाबाद हाजी युनूस, लोकल बॉडी से मुस्लिम सदस्य के रूप में ओखला से निगम पार्षद अब्दुल वाजिद खान, मुस्लिम स्कॉलर कोटे से सैयद शादाब हुसैन रिज़वी जबकि मुस्लिम स्वयं सेवी संस्था कोटे से मुख्तार अहमद के नामों का ऐलान किया गया था। दिल्ली स्टेट हज कमेटी में सांसद कोटे से राज्यसभा सांसद संजय सिंह और विभागीय कोटे से हज कमेटी के एक्सिक्यूटिव ऑफिसर जावेद आलम खान भी इस कमेटी के सदस्य हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here