मेरठ में छात्र ने की सहपाठी की गोली मार कर हत्या,बहन ने किया ख़ुदकुशी का प्रयास

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

मेरठ
जनपद मेरठ के थाना बहसूमा क्षेत्र में गर्लफ्रेंड को लेकर नौवीं के दो छात्रों के बीच हुए विवाद में एक छात्र की जान चली गयी। सहपाठी ने स्कूल में रिजल्ट लेने आए दूसरे छात्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। भाई की हत्या की ख़बर सुनकर बहन ने सदमे में बाइक से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया।


रामराज के फिरोजपुर-सैदपुर गांव का रहने वाला 13 वर्षीय नितिन पुत्र रोहताश बहसूमा के नवजीवन इंटर कॉलेज में कक्षा नौ का छात्र था। बुधवार को नितिन स्कूल में रिजल्ट लेने आया था। इसी दौरान स्कूल के गेट पर खड़े अकबरपुर सादात निवासी वंश ने नितिन का रास्ता रोक लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई। इसी बीच अचानक वंश ने तमंचा निकालकर नितिन के सीने में गोली दाग दी। घटना के बाद कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया। घायल नितिन दौड़ता हुआ प्रिंसिपल ऑफिस के बाहर जाकर बेहोश हो गया।स्कूल के प्रिंसिपल रतिराम मावी आनन-फानन में घायल नितिन को अपनी गाड़ी में लेकर मेरठ के एक हॉस्पिटल में पहुँचे। जहां डॉक्टरों ने नितिन को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।
साथी छात्रों के मुताबिक नितिन और वंश के बीच किसी लड़की को लेकर विवाद चल रहा था।
इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि नितिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। हालांकि पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here