मौतों से आहत होकर बिग बॉस फेम जैस्मीन भसीन ने पूछा “क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है”

नई दिल्ली
कोरोना महामारी की वजह से देशभर में आम से लेकर खास तक, मंत्री से लेकर संतरी तक तथा नेता से लेकर अभिनेता तक को स्वास्थ्य संकट से गुजरना पड़ रहा है। कई राज्यों के अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में मरीजों के परिजनों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन के बुज़ुर्ग पिता को जैस्मीन की माँ को लेकर अस्पतालों के चक्कर लगाने पड़े। इन सबसे आहत होकर जैस्मीन ने देश की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।
बिग बॉस 14 में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियाँ बटोरने वाली जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती बताते हुये कहा कि उनकी अस्वस्थ माँ को इस सप्ताह की शुरुआत में अस्पताल में बेड की जरूरत थी, और उनके बुजुर्ग पिता को उनके लिए चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा। जैस्मीन भसीन ने कहा कि वह समझती हैं कि कई अन्य लोग इस महामारी के बीच ऐसे बुरे अनुभवों से गुजर रहे हैं। यह दिल तोड़ देने वाला है।


जैस्मीन भसीन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘दुखद और दिल तोड़ने वाला। हर दिन मौतें, सड़कों पर लोग बेड्स और ऑक्सीजन खोजने में लगे हुए हैं। दो दिन पहले मेरी मां के साथ भी यही स्थिति थी। एक बेड को खोजना मुश्किल हो गया था। स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए मेरे बुजुर्ग पिता चक्कर लगा रहे थे। दूसरे भी इस स्थिति से गुजर रहे हैं।
जैस्मीन भसीन यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘लोग अपने करीबियों और परिवार को खो रहे हैं। हम किसे दोष दें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?’ सोशल मीडिया पर जैस्मीन भसीन के यह दोनों ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here