यहां देखिए मेथड एक्टिंग के बादशाह फहाद फ़ासिल की पाँच शानदार भूमिकाएँ, जो उन्हें सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक बनाती हैं

फहाद फ़ासिल एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उत्कृष्ट अभिनेता ने अपने पूरे करियर के दौरान न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में दर्शकों के दिल में एक विशेष जगह बना ली है। सी यू सून, जोजी, कुंबलंगी नाइट्स, बैंगलोर डेज़, उन सभी फिल्मों में से कुछ हैं, जहां शानदार फहाद ने सुनिश्चित किया कि जब वह ऑन-स्क्रीन हो तो हम अपनी पलक भी न झपकाएं और जब वह ऑफ-स्क्रीन हों तो हमबस उनके बारे में ही सोचते रहे। फहाद फ़ासिल की अगली बड़ी रिलीज़ मलिक है जिसका प्रीमियर विशेष रूप से और सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर 15 जुलाई को किया जाएगा। मलिक हाल के दिनों में फहाद फ़ासिल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज से पहले, हमने उन पांच फिल्मों को सूचीबद्ध किया है, जहां उन्होंनेबेहतरीन अभिनय से आगे बढ़कर हम सभी को हैरत में डाल दिया है:

मलिक: जहां भी हम उम्दा अभिनय, दमदार कहानी और किरदार- ‘सुलेमान’ की बात करते हैं, यह फिल्म हर सूची में सबसे आगे है। फहाद फासिल को फिल्म में तीन रंगों में देखा जा सकता है – एक युवा के रूप में, एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति के रूप में और एक बूढ़े व्यक्ति के रूप में। ट्रेलर से हम जो देख सकते हैं, फहाद एक बार फिर से करैक्टर की त्वचा में डूब गए है, जो एक अच्छी परफॉर्मेंस होना निश्चित है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सी यू सून: मलिक से पहले सी यू सून थी! महेश नारायणन और फहाद फासिल को आमतौर पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का नगीना माना जाता है। लॉकडाउन के दौरान, बाधाओं ने इस जोड़ी को एक सिनेमाई मास्टरपीस बनाने से नहीं रोका क्योंकि इन लोगों ने एक आईफोन पर पूरी फीचर फिल्म की शूटिंग की है! फिल्म ने बहुत प्रशंसा और शानदार समीक्षा प्राप्त की है, जिसमें सभी फहाद के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

नजन प्रकाशन: नजन प्रकाशन के जरिए फहाद फासिल ने प्रकाशन और पी आर आकाश के किरदार में जान फूंक दी है। उन्होंने एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति को पूरी तरह से चित्रित किया है, जो सफल होने के लिए नियमित मार्ग से थोड़ा अलग रास्ता पकड़ लेता है, लेकिन अपनी जड़ों की ओर लौटता है और वह सब कुछ पाता है जो उसे उपहार में दिया गया है। यह फील-गुड मलयालम फ़िल्मों में से एक है जिसे अवश्य देखना चाहिए।

कुंबलंगी नाइट्स: शम्मी ने हमें हंसाया, डराया और उस पर पूरी तरह विस्मय में डाल दिया। फिल्म की शुरुआत से लेकर अंत तक उनके किरदार ने जो कठोर मोड़ लिए, उसकी पर्याप्त सराहना नहीं की जा सकती। शुरुआत में जहां शम्मी शुरू में थोड़े अजीब लगते हैं, लेकिन एक ऐसे व्यक्ति को देखना जो अपने सिद्धांतों के प्रति अडिग है और अंत में जो पागलपन फैलाता है, वह पूर्ण प्रतिभा है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे आप अनगिनत बार देख सकते हैं।

वरथन: अप्रत्याशितता वह है जिसे हमारा लड़का सबसे अच्छी तरह से निभाता है। जिस तरह से फहाद ने इन किरदारों को निभाया है, उससे सब कुछ बहुत वास्तविक और परिपूर्ण लगता है। फहाद के लिए यह फिल्म निश्चित रूप से देखी जानी चाहिए और जिस तरह से वह मूल रूप से कहानी को आगे बढ़ाता है, वह अविश्वसनीय है।

फहाद के बारे में इतना सब कुछ बोलते हुए, हम निश्चित रूप से उन्हें और अधिक देखना चाहते हैं। लेकिन इंतजार लगभग दो हफ्तों में खत्म हो जाएगा क्योंकि उनकी अगली बड़ी फिल्म – मलिक 15 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

ट्रेलर लिंक:
https://www.youtube.com/watch?v=jLGKsg630EQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here