यूपी के वर्तमान शासक नीच तथा नरक गामी: राम गोपाल यादव

नई दिल्ली
सपा सांसद आज़म ख़ान का लखनऊ के मेदांता अस्पताल के इलाज चल रहा है। वह कोरोना संक्रमित हैं। आज़म ख़ान की स्थिति को देखते हुये उनके समर्थकों में उबाल है। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किये गये आज़म खान के उत्पीड़न से लोगों में ज़बरदस्त रोष है। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद प्रोफसर राम गोपाल यादव ने आज़म खान की नाज़ुक हालत को देखते हुये प्रदेश सरकार और सख़्त टिप्पणी की है। प्रोफेसर ने शासकों को नीच तथा नरक गामी तक बता दिया।
मंगलवार को ट्वीट करते हुये राम गोपाल ने लिखा

“यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है।जिस तरह से आज़म साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गयी वह नीचता की पराकाष्ठा है।ऐसे लोग नरक गामी होंगे ये मेरे जैसे लाखों लोगों की बद दुआएँ हैं।”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App
राम गोपाल यादव

राम गोपाल इससे पहले भी आज़म खान पर लिखे गये मुकदमों को लेकर अपनी नाराज़गी जता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि जिस तरीके से आजम खान उनके परिजनों, दोस्तों और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए जा रहे हैं वैसा भारत में पहले कभी नहीं हुआ, वीरप्पन और अन्य डकैतों के मामले में भी ऐसा नहीं हुआ। अब तक आजम खान के खिलाफ 86 मामले दर्ज हो चुके हैं, जबकि पहले उनके खिलाफ एक भी मुकदमा दर्ज नहीं था। पहले वो अपराधी नहीं थे, अब हो गए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here