योगी सरकार न तो जीवन बचा सकी और न जीविका: संजय मिश्रा

शमशाद रज़ा अंसारी
ग़ाज़ियाबाद
देश और प्रदेश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। ऐसे समय में जब जनता द्वारा चुने गये जनप्रतिनिधि जनता से मुँह मोड़ कर घरों में क़ैद हो गये हैं। तब इस संकट की घड़ी में आम आदमी पार्टी पूर्वांचल विंग गाजियाबाद के अध्यक्ष संजय मिश्रा के नेतृत्व में पूरे जिले में लगातार सेनेटाइज़ का काम किया जा रहा है और जरूरतमन्दों को राशन भी मुहैया कराया जा रहा है।
शुक्रवार को पूर्वांचल विंग गाजियाबाद के लोनी विधान सभा के वार्ड नं 51 में सेनेटाइज किया गया। इस मौके पर उपस्थित पूर्वांचल विंग लोनी विधान सभा अध्यक्ष विजय सिंह तोमर ने लोगों से परेशानी जानने की कोशिश की तो लोगों ने सरकार के द्वारा किसी भी तरह की मदद से इंकार करते हुए अपनी व्यथा सुनाई।


इस मौके पर उपस्थित पूर्वांचल विंग के जिला अध्यक्ष संजय मिश्रा, प्रदेश महासचिव पंकज झा एवं साहिबाबाद विधानसभा अध्यक्ष शंकर झा ने लोगों की समस्या सुन कर उसके निस्तारण का आश्वासन दिया। विंग के लोगो द्वारा जिले में किए जा रहे इस कार्य के लिए संजय मिश्रा ने अपने सभी कार्यकर्ता का धन्यवाद किया और सरकार को गरीब जनता के हित के लिए कार्य करने की सलाह दी। संजय मिश्रा और विंग के सदस्यों द्वारा इस महामारी के दौरान जिले के निगम के द्वारा हाउस टैक्स में १५% की वृद्धि का विरोध किया गया और इस निर्णय को जनता को धोखा देना बताया।
कोरोना महामारी को सम्भालने में विफल रही प्रदेश सरकार पर आम आदमी पार्टी ग़ाज़ियाबाद की पूर्वांचल विंग के जिलाध्यक्ष संजय मिश्रा ने जमकर निशाना साधा।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


संजय मिश्रा ने कहा कोरोना महामारी से पूरा देश त्रस्त है। जहाँ एक तरफ़ जनता महामारी से दहशत में है वहीं अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए एक बहुत बड़ा तबका चिंतित है। प्रदेश सरकार की नाकामी के कारण आज प्रदेश की स्थिति यह है कि जनता में त्राहिमाम कर रही है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार न तो अपनी जनता को दवा दे पाई और न जनता के लिए रोजी रोटी की ही व्यवस्था कर पाई। जीवन और जीविका बचाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री न तो जीवन बचा सके और न जीविका बचा सके। जिससे उत्तर प्रदेश की जनता में योगी सरकार के प्रति अविश्वास की स्थिति पैदा हो गई है। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के सारे मंत्रियों, सांसदों और विधायकों का इस विपत्ति काल में जनता से मुंह मोड़ना जनता को नागवार गुजरा है। जनता की परेशानियों से बेखबर भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं ने अपनी जनता की जान बचाने का प्रयास करने की जगह लोगो को मरने के लिए छोड़ दिया। हालात इतने खराब हो गये थे कि लोगों के सामने उनके अपने तड़पते हुये मरते रहे, परंतु यह लोग अपने-अपने घरों में छुप कर बैठे तमाशा देखते रहे। जिसका नतीजा यह हुआ कि लाशे गंगा नदी और नदी के तट के समीप बालू के रेत में देखने को मिलीं। यह सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है और इसने लोगों को निराशा से भर दिया है। संजय मिश्रा ने जिले के सभी विधायकों, मेयर और सांसद से जनमानस के हित और गरीब जनता को बचाने के लिए कार्य करने का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here