शोएब चौधरी बने भारतीय मोदी आर्मी के मेरठ जिलाध्यक्ष

मेरठ/मुंडाली
युवा स्वाभिमान योजना के अंतर्गत प्रदेश के नगरीय निकायों में निवासरत 21-30 वर्ष की आयु वर्ग के बेरोजगार युवाओं को एक वर्ष में 100 दिवस का रोजगार उपलब्‍ध कराया जाना है तथा उनकी रूचि अनुसार ऐसे क्षेत्र में कौशल प्रशिक्षण प्रदान करना है, जिससे भविष्‍य में उन्‍हें स्‍थाई रोजगार प्राप्‍त हो सके। योजना में पात्रता हेतु परिवार की समस्‍त स्रोतों से वार्षिक आय 2.00 लाख रूपये से कम होनी चाहिए। युवा स्वाभिमान योजना के अंतर्गत आने वाली संस्था भारतीय मोदी आर्मी का मेरठ जिलाध्यक्ष शोएब चौधरी को नियुक्त किया गया है।
आपको बताते चलें कि शोएब चौधरी एक सामाज सेवी भी हैं जो जरूरत पड़ने पर अपने क्षेत्रवासियों के समय समय पर काम कराते रहते हैं, इनकी इसी बात को मद्देनजर रखते हुए संस्था ने शोएब चौधरी को ये एक बड़ी जिम्मेदारी सोंपी है। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर राजीव आहूजा ने भी नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को पद देते हुए खुशी जताई है और अपने आशीर्वाद के साथ साथ दिल की गहराईयों से बधाई भी दी है।


वहीं दूसरी तरफ शोएब चौधरी के घर समेत क्षेत्र के चारों तरफ खुशी का माहौल है।
नवनियुक्त शोएब चौधरी ने प्रेस को दिये गए बयान में कहा कि मेरे कंधों पर जो जिम्मेदारी डाली गई है, मैं इस काबिल तो नहीं था लेकिन, मैं इस संस्था के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कड़ी मेहनत व परिश्रम के साथ इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाउंगा।
मीडिया से बातचीत के दौरान शोएब चौधरी ने कहा कि मुझे उस समय जिम्मेदारी मिली है जब देश कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहा है, ऐसे में मेरे लिए ये बहुत ही बड़े सौभाग्य की बात है।
उन्होंने अपनी संस्था भारतीय मोदी आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर राजीव आहूजा का धन्यवाद दिया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here