सऊदी प्रिंस सहित कई अरबतियों के खुले राज़,पूर्व एयर होस्टेस की किताब से मचा तहलका

नई दिल्ली
दुनिया के अमीर लोग अक्सर विदेशी यात्राओं के लिए अपने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं। एक प्राइवेट फ्लाइट की एयरहोस्टेस ने फ्लाइट के अंदर होने वाली अय्याशियों के राज खोलकर दुनिया को हैरान कर दिया है। इस खुलासे में दुनिया के कई नामचीन और रसूखदार लोग शामिल हैं। जब फ्लाइट उड़ान भर चुकी होती है, तब दुनिया के कुछ रईसजादे किस तरह से फ्लाइट के अंदर अय्याशी करते हैं, उन्हें एक एयरहोस्टेस ने बेनकाब किया है। प्राइवेट विमानों में दुनिया की सैर करने वाले इन अरबपति-खरबपति कारोबारियों के लिए हर एशो-आराम की सुविधा मौजूद होती है। इनकी अय्याशियों का पूरा ख्याल रखा जाता है और इन्हें फ्लाइट के अंदर हर ‘सुविधा मिल सके, इसके लिए बकायदा फ्लाइट के कर्मचारियों और खासकर एयर होस्टेस को स्पेशल ट्रेनिंग की जाती है। एक पूर्व एयर होस्टेस ने दुनिया के कई रईसजादों के काले कारनामों की पोल-पट्टी खोलकर रख दी है और कई चौंकाने वाले नामों का उसने खुलासा किया है।
अपनी पहचान छिपाने के लिए इस फ्लाइट अटेंडेंट ने सास्किया स्वान नाम का इस्तेमाल किया है और उन्होंने इस किताब को निकोला स्टॉ के साथ लिखा है। इस महिला के मुताबिक वे लंदन में छह सालों तक काफी कम पैसों में काम कर रही थीं हालांकि इस शहर के बार में एक मुलाकात के बाद उन्हें एक लक्जरी प्राइवेट जेट में जॉब मिल गई थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर


सास्किया ने रूसी अरबपति के लिए काम करने वाली नौकरी से पहले आठ गोपनीय समझौतों पर हस्ताक्षर किए थे और उन्हें इस काम के हर साल 40 हजार पाउंड्स यानि लगभग 40 लाख रुपए मिलते थे। उन्होंने बताया कि वे लक्जरी लाइफस्टाइल को काफी इंजॉय कर रही थीं लेकिन इसके कुछ खतरनाक पहलू भी थे।
सास्किया ने किताब में लिखा कि वे अक्सर अपने अरबपति बॉस के साथ ट्रैवल करती थीं और कई बार उनके बच्चे भी होते थे। हालांकि एक बार इस्तानबुल से अमेरिका जाते वक्त जब उनकी पत्नी ने अपने पति को अलविदा कहा था, तब इस अरबपति की गर्लफ्रेंड इस प्राइवेट जेट में चढ़ गई थी।
सास्किया का कहना था कि न केवल वो अपनी पत्नी को चीट कर रहे थे बल्कि खुद सास्किया को अपने मालिक के साथ संबंध बनाने पड़े थे। ऐसा नहीं करने पर सास्किया के जॉब जाने का खतरा था। उन्होंने कहा कि वे काफी शर्मिंदा महसूस कर रही थीं लेकिन उस हालात में कुछ नहीं कर सकती थीं।
उन्होंने आगे लिखा कि उस दौर में हाई प्रोफाइल लाइफस्टायल के चलते मुझ पर काफी ज्यादा कर्ज हो गया था और मुझे नौकरी से निकाला भी जा सकता था। मुझे लगता था कि उन्हें अपने मालिक के साथ सिर्फ वन नाइट स्टैंड करना होगा लेकिन आर्थिक स्थिति के खराब होने और लक्जरी लाइफस्टायल की दौड़ में उनका अपने मालिक के साथ कुछ साल अफेयर चलता रहा।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App
प्रतीकात्मक तस्वीर

फ्लाइट के अंदर अय्याशियां

सास्किया स्वान ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि जब उसने एयर होस्टेस की नौकरी ज्वाइन की थी तो उससे आठ गोपनीय दस्तावेजों पर दस्तखत कराए गये थे। ये फ्लाइट एक रूसी अरबपति को सुविधा मुहैया कराती थी। एयर होस्टेस को करीब 40 लाख रुपये के सलाना वेतन पर नौकरी दी गई। एयर होस्टेस बताती है कि फ्लाइट किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं था और अंदर अय्याशी करने की हर सुविधा मौजूद थी। सास्किया स्वान बताती है कि बेहद महंगे और डिजाइनर कपड़ों वो वो पूरी दुनिया की सैर करने लगी। वो फाइव स्टार होटलों में रूकती थी और अलग से भी उसे इंसेटिव दिया जाता था। लेकिन, कुछ ही दिनों में उसे असलियत का अहसास होने लगा था।
सास्किया स्वान बताती है कि पहली नौकरी के दौरान एक रूसी अरबपति का फ्लाइट में ख्याल रखना था। सास्किया स्वान के मुताबिक उसे बताया गया था कि वो अपने बॉस की पत्नी और उनके 2 बच्चों के साथ यात्रा करने वाली है। रूसी अरबपति की पत्नी को लेकर सास्किया स्वान इंस्ताबुल से लॉस एंजिल्स गई। जब उसके बॉस की पत्नी फ्लाइट से नीचे उतर कर चली गई तो फिर सास्किया स्वान को कहा जाता है कि इस फ्लाइट में उसके बॉस की पत्नी की जो भी निशानियां हैं, उसे वो फौरन साफ कर दे। उसकी बॉस की पत्नी है, उसकी खबर किसी को नहीं मिलनी चाहिए। फ्लाइट के अंदर उसके बॉस की बीवी इरिना के जूते, कंघी, बैक समेत कई और सामान थे। सास्किया स्वान ने अपनी किताब में कहा गया है कि उसे कहा गया था कि फ्लाइट के अंदर उसके बॉस की बीवी के एक बाल भी नहीं होना चाहिए। सास्किया स्वान उस वक्त हैरान रह गई, जब पता चला कि अब प्लाइट में उसके बॉस की गर्लफ्रेंड का उसे ख्याल रखना है।

प्रतीकात्मक तस्वीर


सास्किया स्वान बताती है कि रूसी अरबपति पॉवेल एक नंबर का अय्याश इंसान था। फ्लाइट में गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के बाद एक बार सास्किया स्वान को भी उसने संबंध बनाने के लिए कहा। उसके इनकार करने पर उसे नौकरी से निकाल देने की धमकी दी गई। उसे आगे लिखा कि उस दौर में हाई प्रोफाइल लाइफस्टायल के चलते मुझ पर काफी ज्यादा कर्ज हो गया था और मुझे नौकरी से निकाला भी जा सकता था। जिसके बाद मजबूरी में सास्किया स्वान अरबपति की बात मानने के लिए तैयार हो गई। सास्किया स्वान बताती है कि उसने अरबपति पॉवेल के साथ डिनर किया और फिर पॉवेल उसे अपने पेंट हाउस लेकर गया था, जहां उसने शराब पी और फिर सास्किया स्वान को सेक्स के लिए बिस्तर पर ले गया था। सास्किया स्वान बताती है कि रूसी अरबपति पॉलेव ने वियाग्रा खा रखा था। सास्किया स्वान के लिए ये अनुभव काफी खराब था और उसे बार बार महसूस हो रहा था कि क्या वो एक वेश्या बन गई है? सास्किया स्वान बताती है कि उसके बाद पॉवेल हर रोज उसके साथ संबंध बनाता था।

प्रतीकात्मक तस्वीर


सास्किया स्वान ने अपनी किताब में लिखा है कि कई साल रूसी अरबपति के साथ काम करने के बाद उसने नौकरी छोड़ दी और फिर सऊदी अरब के प्रिंस हुसैन के साथ काम करना शुरू कर दिया। सास्किया स्वान ने इस सऊदी अरब के प्रिंस का नाम सिर्फ हुसैन बताया है। सास्किया स्वान ने अपनी किताब में लिखा है कि ‘सऊदी अरब के प्रिंस फ्लाइट के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते थे। मैंने खुद उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देखा, जबकि वो शादीशुदा थे।’ सास्किया स्वान ने बताया है कि जब उसने सऊदी अरब प्रिंस के साथ काम करना शुरू किया था तब उसे बताया गया था कि ये फ्लाइट महिलाओं के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। सास्किया स्वान ने किताब में लिखा है कि जेद्दा में फ्लाइट की एयर होस्टेस को महल के अंदर ही रखा जाता था और शाही परिवार के सदस्यों से जिस्मारी रिश्ता बनाने पर काफी ज्यादा पैसा दिया जाता था। सास्किया स्वान ने कहा है कि ‘महल के अंदर जो भी लड़कियां रहती थीं, हर महीने उनका एड्स का टेस्ट किया जाता था।
सास्किया की किताब का चर्चा पूरी दुनिया में हो रहा है। क्योंकि इसमें कई अमीर व्यक्ति के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here