आज़म खान के लिए अखिलेश द्वारा किये गये एहसान का बदला हम आजीवन नही उतार सकते: अदीब आज़म

मो. शाह नबी
रामपुर

आज़म खान, सपा और अखिलेश के रिश्तों को लेकर आज़म खान के बड़े पुत्र अदीब आज़म ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर की गयी पोस्ट में अखिलेश द्वारा आज़म खान पर किये एहसान को कभी न उतरने वाला एहसान बताया है। उन्होंने यह भी लिखा कि उनके एहसान के बदले ज़रूरत पड़ने पर ख़ून का आख़िरी कतरा देने से भी पीछे नही हटेंगे।
आपको बता दें कि आज़म ख़ान और उनके छोटे पुत्र अब्दुल्लाह आज़म विभिन्न मुकदमों के चलते लगभग सवा साल से जेल में हैं। वर्तमान में उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है। आज़म समर्थकों का मानना है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सपा के लिए अपना सर्वस्व क़ुर्बान करने वाले आज़म खान की रिहाई के लिए किसी प्रकार का आंदोलन नही किया गया। विरोधी दल भी इस बात को हवा देते हैं।
हालाँकि आज़म खान के परिवार की बात की जाये तो उनका परिवार अखिलेश यादव के सहयोग से पूरी तरह सन्तुष्ट है। आज़म खान के बड़े पुत्र अदीब आज़म कुछ दिन पहले भी अखिलेश के बारे में कह चुके हैं कि जितना अखिलेश ने हमारे लिए किया इतना कोई नही कर सकता।
शुक्रवार को अदीब आज़म ने अखिलेश के समर्थन में फेसबुक पर फिर एक पोस्ट की। जिसमें उन्होंने लिखा:-

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=526192525432253&id=100041245300953

“आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी आप द्वारा किये गये इस उपकार को हमारा समाज मरते दम तक नहीं भुला सकता है।
आपने जो एहसान हमारे क़ायदे मिल्लत जनाब मोहम्मद आज़म खान साहब के लिए किया है इस उपकार का बदला तो हम नहीं उतार सकते हैं , आपके इस उपकार (एहसान ) का बदला समय पड़ने पर हम अपने ख़ून के अन्तिम बूंद से भी चुकाना पड़ा तो हम क़त्तई पीछे नहीं हटेंगे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जी आपके इस उपकार के लिए एकबार पुनः हम आपको हृदय की गहराइयों से धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।
आपके इस एहसान ने ये साबित कर दिया है कि आप हमारे हैं और हम आपके हैं ।
( जिसका जलवा क़ायम है उसका पिता मुलायम है )
@Akhilesh yadav”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here