नई दिल्ली : विधायक राघव चड्ढ़ा आज शनिवार को सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच पहुंचे और सेवादार बनकर किसानों को फल बांटे.

राघव चड्ढ़ा ने शनिवार का पूरा दिन प्रदर्शन कर रहे सिंघु बॉर्डर पर बिताया और सेवादार बनकर किसानों के बीच रहे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राघव चड्ढ़ा ने कहा कि, “CM केजरीवाल के निर्देशानुसार आज सिंघु बॉर्डर पर किसान भाइयों की सेवा के लिए आप के कई विधायक इकट्ठा हुए हैं.

आज उनलोगों की सेवा का मौका हमें मिला है जिनकी वजह से हमारी थाली में अन्न पहुंचता है और इस सेवा के लिए हमलोग सुबह से ही यहां इकट्ठा हुए हैं.”

‘आप’ विधायक राघव चड्ढ़ा किसानों के बीच खुद फल बांटते नजर आए, राघव चड्ढ़ा ने कहा कि, “सेवा का मौका मिलना और किसान भाई-बहनों के लिए सेवादार की भूमिका निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

मुझे खुशी है कि हमारी सेवा किसान भाइयों ने स्वीकार की है, जो फल हम लेकर आए थे उसे भी हमारे किसान भाइयों ने स्वीकार किया है, अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हम ये सेवा जारी रखेंगे.”

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राघव चड्ढ़ा ने दिल्ली सरकार का संकल्प दोहराया कि, “जब तक हमारे किसान भाई, हमारे अन्नदाता दिल्ली की सीमाओं पर हैं, अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं तब तक दिल्ली सरकार का हर विधायक उनके लिए सेवादार की भूमिका में रहेगा.

मैंने पहले दिन से ही ये सुनिश्चित किया कि हमारे किसान भाइयों को पीने के पानी के लिए कोई परेशानी ना हो, शौचालय और स्वास्थ्य शिविर का इंतजाम भी हमारे किसान भाइयों के लिए 24*7 मौजूद है ताकि वो इसका लाभ उठा सकें,

किसान भाइयों को आगे भी किसी तरह परेशानी होगी या कमी होगी तो दिल्ली सरकार और स्वयं अरविंद केजरीवाल उनकी परेशानी को तत्परता से दूर करेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here