नई दिल्ली : दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में शासन के दो मॉडल हैं। पहला दिल्ली सरकार में केजरीवाल का विकास मॉडल और दूसरा एमसीडी में भाजपा का भ्रष्टाचार मॉडल है।

केजरीवाल सरकार में किए गए चहुंमुखी विकास कार्यों ने गवर्नेंस का नया मॉडल स्थापपित किया है। दुनिया भर में इसकी चर्चा हो रही है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

केजरीवाल सरकार के विकास मॉडल प्रभावित होकर घुम्मनहेड़ा वार्ड से निर्दलीय पार्षद और ग्रामीण समिति के अध्यक्ष दीपक मेहरा समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में बुधवार को प्रेस वार्ता को संबोधित किया। दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज बड़ा ही खुशी का दिन है।

पिछले 6 सालों में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने जिस तरह से पूरी दिल्ली के विकास का एक मॉडल तैयार किया, चाहे वो गरीबों को मुफ्त बिजली देने कि बात हो, चाहे दिल्ली के हर कोने तक पानी पहुंचाने की बात हो, चाहे स्कूल हो, चाहे अस्पताल हो, चाहे वो भ्रष्टाचार में कमी लाने की बात हो। एक तरफ दिल्ली सरकार का,

अरविंद केजरीवाल जी का मॉडल है, जो दिल्ली के हर निवासी को सुकून पहुंचाने का काम करता है, उन्हें दिल्ली में एक बेहतर जीवन जीने का आत्मविश्वास देता है। दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा की एमसीडी का मॉडल है, जहां पर भ्रष्टाचार, लूट, फरेब और गरीबों के खिलाफ, दिल्ली निवासियों के खिलाफ एक पूरी की पूरी मुहिम चलाई जा रही है।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज सीएम अरविंद केजरीवाल के शासन मॉडल से प्रभावित होकर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की एक बहुत बड़ी हस्ती, दीपक मेहरा, जो कई वर्षों से समाज की सेवा कर रहे हैं और लगातार कई वर्षों से जनता के बीच में काम कर रहे हैं,

वे आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। विकासपुरी, उत्तम नगर के हर घर में पहचाने जाने वाले दीपक मेहरा घुम्मनहेड़ा वार्ड से निर्दलीय पार्षद हैं। दीपक मेहरा 8400 से भी ज्यादा मतों के साथ सभी पार्टियों के उम्मीदवारों को हराकर निर्दलीय पार्षद बने थे।

साथ ही वे ग्रामीण समिति के डिप्टी चेयरमैन भी हैं। मैं दीपक मेहरा का पूरे दिल से आम आदमी पार्टी में स्वागत और बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं। इस दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष और मटियाला से ही पार्षद रमेश मटियाला और बिजवासन से नरेंद्र जट राणा भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने का कारण बताते हुए दीपक मेहरा ने कहा कि पिछले 6 सालों में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने जिस प्रकार से जनता के लिए काम किया है, यह पार्टी हमेशा गरीबों के हित में काम करती आई है,

उनके काम के तरीके को देखते हुए मैंने पार्टी के साथ जुड़कर उनके तरीके से जनता कि सेवा करने का निर्णय किया है। सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी का आशीर्वाद लेकर अपने क्षेत्र में पूरी निष्ठा के साथ जनता की सेवा करना चाहता हूं।

मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ जनता के लिए काम करूगा। मैं आश्वाशन देता हूं कि मेरी तरफ से जनता और पार्टी को कोई शिकायत नहीं मिलेगी। मैं पूरे तन, मन, धन के साथ काम करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here